trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01274360
Home >>पटना

CM नीतीश कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. स्वास्थ्य विभाग ने उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि कर दी है. डॉक्टरों ने फिलहाल CM नीतीश कुमार को आराम करने की सलाह दी है.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 26, 2022, 10:12 AM IST

Patna: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. स्वास्थ्य विभाग ने उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि कर दी है. डॉक्टरों ने फिलहाल CM नीतीश कुमार को आराम करने की सलाह दी है. इसको लेकर स्वास्थ विभाग के अपर मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत ने बताया कि CM नीतीश कुमार पिछले दो दिनों से बीमार थे. 

बीमार होने की वजह से सोमवार रात उनकी कोरोना जांच की गई थी. जिसमे वो पॉजिटिव निकलें हैं.  CM नीतीश कुमार का इलाज SOP के तहत हो रहा है. उनकी तबियत भी सही है. बिहार में पिछले कुछ दिनों से राजनेता कोरोना की चपेट में आ रहे हैं.

PM मोदी के दौरे से पहले बिहार के डिप्टी सीएम सहित कई कैबिनेट मंत्री भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. वहीं, राज्य में भी कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी देखी जा रही है, हालांकि इसमें तेज़ी स सही होने वाले लोगों की संख्या ज्यादा है. 

गौरतलब है कि राज्य में हर दिन एक लाख से ज्यादा कोरोना टेस्ट किये जा रहे हैं. अब राज्य के 34 में से 33 जिलों में कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं. राज्य में भी कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. अभी भी सबसे ज्यादा मामले राजधानी पटना से ही आ रहे हैं. 

 

Read More
{}{}