trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01299507
Home >>पटना

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में बिहार के मजदूर की मौत, सीएम नीतीश ने जताया दुख

Jammu Kashmir Terrorist Attack: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने घटना पर दुख जताया है और मृतक के परिजनों के लिए मदद के तौर पर ख्यमंत्री राहत कोष से 2 लाख रुपये देने की घोषणा की है.

Advertisement
जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में बिहार के मजदूर की मौत, सीएम नीतीश ने जताया दुख
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 12, 2022, 02:55 PM IST

पटना: Jammu Kashmir Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में शुक्रवार को आतंकवादियों ने बिहार निवासी एक मजदूर की हत्या कर दी. सूत्रों के मुताबिक, रात करीब 1 बजे बांदीपोरा के हाजिन इलाके के सदनारा गांव में आतंकवादियों ने मोहम्मद अमरेज (19) पर गोलियां चलाईं.

उन्होंने कहा, 'डॉक्टरों ने उसे श्रीनगर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल बेमिना में रेफर कर दिया, जहां उसने दम तोड़ दिया. वह बिहार से ताल्लुक रखता था. तलाशी के लिए यह इलाका घिरा हुआ है.'

इधर, बिहार के मजदूर की जम्मू्-कश्मीर में हुई हत्या पर मुख्यमंत्री ने दुख जताया है. नीतीश कुमार ने जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों द्वारा बिहार के रहनेवाले मोहम्मद अमरेज की गोली मारकर हत्या किये जाने पर मर्माहत हैं.

उन्होंने इस घटना को काफी दुखद बताया है. मुख्यमंत्री ने इस आतंकी हमले में मृत मोहम्मद अमरेज के निकटतम आश्रित को मुख्यमंत्री राहत कोष से 2 लाख रुपये देने की घोषणा की है. श्रम संसाधन विभाग एवं समाज कल्याण विभाग द्वारा संचालित योजनाओं से नियमानुसार अन्य लाभ दिलाने का अधिकारियों को निर्देश दिया है.

मुख्यमंत्री ने दिल्ली में बिहार के स्थानिक आयुक्त को मृतक के पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव पहुंचाने के लिये सभी समुचित व्यवस्था करने का निर्देश दिया है. बता दें कि इस साल जम्मू-कश्मीर में बिहार के मजदूरों की मौत हुई है.

Read More
{}{}