trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01600155
Home >>पटना

होली से पूर्व दो पक्षों में हुई झड़प, जमीन का विवाद बना कारण, तीन की हालत गंभीर

ठकुरी बिगहा गांव में जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया. इस हादसे मे 16 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घायलों में तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.

Advertisement
होली से पूर्व दो पक्षों में हुई झड़प, जमीन का विवाद बना कारण, तीन की हालत गंभीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 07, 2023, 08:17 PM IST

औरंगाबाद: बिहार में अपराधिक गतिविधियों का ग्राम कम होने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन लूट, हत्या, अपहरण और जमीन का विवाद हो रहा है. लोगों में कानून व्यवस्था का बिलकुल भी खौफ नहीं है. मंगलवार को होली से एक दिन पहले औरंगाबाद में जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया. इस झगड़े में 16 लोग घायल हो गए, जबकि तीन लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

क्या है पूरा मामला
ठकुरी बिगहा गांव में जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया. इस हादसे मे 16 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घायलों में तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना में सभी घायलों को इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. सूचना के आधार पर पुलिस अस्पताल पहुंची तो परिजनों ने मारपीट का आरोप गांव के ही रहने वाले धर्मेंद्र यादव पर लगाया है. जानकारी के लिए बता दें कि होलिका दहन के दौरान दोनों पक्ष डीजे बजा रहे थे, इसी बीच धर्मेंद्र नशे में पुरानी बात को लेकर एक दूसरे से भिड़ गए. गांव के लोगों ने दोनों के बीच बचाव भी करवाया, लेकिन दोनों पक्ष नहीं माने. इस झगड़े में कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए है. 

जमीन को लेकर गांव में पहले भी हो चुका है विवाद
ग्रामीणों के अनुसार बता दें कि इन दोनों पक्षों के बीच पहले भी कई बार झगड़ा हो गया है. होलिका दहन के दिन साधारण सी बात पर झगड़ा हो गया. थानाध्यक्ष रामबिलाश यादव ने कहा कि यह मामला जमीन के विवाद को लेकर जुड़ा हुआ है. सोमवार को भी डीजे बजाने को लेकर दोनों पक्ष गाली गलौज शुरू हो गई और इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हो गया.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस 
थानाध्यक्ष रामबिलाश यादव ने कहा कि घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहे हैं. घटना को लेकर गांव के लोगों से बातचीत की जा रही है. इसके अलावा आसपास के गांव में भी पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी धर्मेंद्र यादव के अलावा अन्य आरोपियों को गिरफ्तार र लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए-  मजदूरों के परिजन न करें चिंता, सभी सुरक्षित, तमिलनाडु के राज्यपाल ने दिया आश्वासन

Read More
{}{}