trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01495100
Home >>पटना

दानापुर के वॉर्ड 25 में भिड़े हारे-जीते प्रत्याशियों के समर्थक, गोलीबारी में एक जख्मी

वार्ड में हारे प्रत्याशी का पक्ष के लोगों और विजयी प्रत्याशी के समर्थकों के बीच आपस में झड़प हो गई. जिसमें रोड़ेबाजी के साथ गोलिबारी भी होने लगी, गोलीबारी में हारे पक्ष की तरफ से गोलू नाम के युवक को गोली लगी जिसे इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भेजा गया है

Advertisement
दानापुर के वॉर्ड 25 में भिड़े हारे-जीते प्रत्याशियों के समर्थक, गोलीबारी में एक जख्मी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 21, 2022, 01:45 PM IST

दानापुर: दानापुर में चुनाव में जीत हार को लेकर चौधरना इलाके में दो पक्षों में जमकर रोड़ेबाजी और फायरिंग का मामला सामने आया है. घटना में एक युवक जख्मी हो गया है जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भेजा गया है. यह घटना वार्ड नंबर 25 की है जोकि चौधराना इलाके में पड़ता है. 

प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच हुई झड़प

इसी वार्ड में हारे प्रत्याशी का पक्ष के लोगों और विजयी प्रत्याशी के समर्थकों के बीच आपस में झड़प हो गई. जिसमें रोड़ेबाजी के साथ गोलिबारी भी होने लगी, गोलीबारी में हारे पक्ष की तरफ से गोलू नाम के युवक को गोली लगी जिसे इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भेजा गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद दानापुर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्ष के तरफ से पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

पुलिस कर रही है मामले की तफ्तीश

इस मामले में एक पक्ष से 6 लोग जबकि दूसरे पक्ष से 2 लोगों की गिरफ्तारी की गई है. पुलिस ने हारे पक्ष के तरफ से रॉकी नाम के एक युवक को पकड़ा है जिसके पास से एक पिस्टल बरामद हुआ है साथ ही तीन खोखे भी बरामद किए गए हैं पकड़ा गया युवक शाहपुर थाना क्षेत्र के शिवाला उसरी का रहने वाला है फिलहाल पूरे मामले की पुलिस तफ्तीश कर रही है.

 

Read More
{}{}