trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01685857
Home >>पटना

चिराग पासवान बोले- विभागों में ताला लगाकर सिर्फ सर्टिफिकेट बांटे सरकार, कौनसा बाबा सही है और कौन गलत?

चिराग पासवान ने जातीय जनगणना पर कहा कि हम लोगों ने भी जातीय जनगणना का समर्थन किया था, एक बार सर्वदलीय बैठक बुलाई लोगों से राय लेना चाहिए था.

Advertisement
चिराग पासवान बोले- विभागों में ताला लगाकर सिर्फ सर्टिफिकेट बांटे सरकार, कौनसा बाबा सही है और कौन गलत?
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 08, 2023, 04:03 PM IST

पटना: धीरेंद्र शास्त्री के बिहार दौरे पर लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि सरकार को अपना सारा काम छोड़कर, विभागों में ताला लगाकर सिर्फ सर्टिफिकेट बाटने का काम शुरू कर देना चाहिए. ये बाबा सही हैं या गलत हैं इन बाबा के पास मत जाइए, बिहार में ऐसा लग रहा है की सारे ज्वलंत मुद्दे खत्म हो गए हैं.

चिराग पासवान ने जातीय जनगणना पर कहा कि हम लोगों ने भी जातीय जनगणना का समर्थन किया था, एक बार सर्वदलीय बैठक बुलाई लोगों से राय लेना चाहिए था. कोर्ट में भी आपने अच्छे से पक्ष नहीं रखा, अब तो सवाल यह उठता है कि सीएम नीतीश कुमार चाहते हैं जातीय जनगणना कराना या नहीं.

सीएम नीतीश कुमार के उड़ीसा और महाराष्ट्र दौरे पर कहा कि जो सीएम बिहारियों को एकजुट नहीं रख पाया, वो आज विपक्षी एकता की बात कर रहे हैं. अपनी महत्वकांक्षी को पूरा करने के लिए इनको प्रधानमंत्री बनना हैं इसीलिए अर्जी लेकर ये अलग-अलग दरवाजे पर जा रहे हैं. चिराग पासवान से अचानक RLJP सांसद महबूब अली कैसर और उनके बेटे विधायक यूसुफ मिलने पहुंचे.

चिराग पासवान ने कहा कि आरएलजेपी के कई सांसद हमारे संपर्क में हैं, चुनाव आते आते तक देखिएगा क्या रणनीति तैयार होती हैं.

इनपुट- शिवम

ये भी पढ़िए- आनंद मोहन की रिहाई पर सुप्रीम कोर्ट ने बिहार सरकार से मांगा जवाब, जी. कृष्णैया की पत्नी ने फैसले को दी थी चुनौती

 

Read More
{}{}