trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02283006
Home >>पटना

बॉलीवुड के बाद अब राजनीतिक मंच पर फिर एक साथ दिखे चिराग और कंगना, ऐसे हुआ आमना-सामना

Chirag Paswan Greets Kangana Ranaut: चिराग पासवान और कंगना रनौत ने राजनीति में आने से पहले बॉलीवुड में एक साथ काम किया था. 2011 में चिराग ने फिल्म 'मिले न मिले' में काम किया था, जिसमें कंगना उनकी को-स्टार थीं. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही. इसके बाद चिराग ने राजनीति की ओर रुख किया और अपने पिता रामविलास पासवान से राजनीति के गुर सीखे.

Advertisement
बॉलीवुड के बाद अब राजनीतिक मंच पर फिर एक साथ दिखे चिराग और कंगना, ऐसे हुआ आमना-सामना
Stop
PUSHPENDER KUMAR|Updated: Jun 07, 2024, 01:41 PM IST

पटना: हाजीपुर के सांसद चिराग पासवान ने शुक्रवार को संसद में मंडी लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत से मुलाकात की. चिराग ने कंगना को हाथ मिलाकर और गले लगाकर बधाई दी. कंगना ने भी चिराग को गुलदस्ता भेंट किया और अभिवादन किया. दोनों के बीच यह मुलाकात बहुत ही खुशगवार माहौल में हुई.

चिराग पासवान और कंगना रनौत ने राजनीति में आने से पहले बॉलीवुड में एक साथ काम किया था. 2011 में चिराग ने फिल्म 'मिले न मिले' में काम किया था, जिसमें कंगना उनकी को-स्टार थीं. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही. इसके बाद चिराग ने राजनीति की ओर रुख किया और अपने पिता रामविलास पासवान से राजनीति के गुर सीखे. चिराग पासवान ने राजनीति में काफी सफलता हासिल की और 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार की पांच लोकसभा सीटों पर अपनी पार्टी के उम्मीदवारों को जीत दिलाई.

कंगना रनौत ने बॉलीवुड में एक मशहूर अभिनेत्री के रूप में अपनी पहचान बनाई है. उन्हें अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है. 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने कंगना को हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया. उन्होंने कांग्रेस के उम्मीदवार को भारी मतों के अंतर से हराया. चिराग पासवान बिहार की हाजीपुर लोकसभा सीट से शानदार जीत हासिल कर संसद पहुंचे हैं. उन्होंने आरजेडी के शिवचंद्र राम को 170105 मतों से हराया है. वहीं, कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा और कांग्रेस के उम्मीदवार विक्रमादित्य को करीब 75 हजार वोटों से हराकर संसद पहुंचीं.

साथ ही बता दें कि चिराग पासवान और कंगना रनौत दोनों ही अपने-अपने क्षेत्रों में सफलता हासिल कर संसद पहुंचे हैं. चिराग ने जहां बिहार की हाजीपुर सीट से जीत दर्ज की, वहीं कंगना ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से जीत हासिल की. दोनों ही अपने राजनीतिक करियर के साथ-साथ बॉलीवुड में भी एक साथ काम कर चुके हैं. अब दोनों सांसद के रूप में एक नई भूमिका निभा रहे हैं.

ये भी पढ़िए- मोतिहारी से आनंद विहार टर्मिनल तक कुल कितनी दूरी तय करती है चंपारण सत्याग्रह एक्सप्रेस, देखें एक नजर

 

Read More
{}{}