trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01959762
Home >>पटना

Chhath Train:पंजाब से बिहार आने वाली ट्रेन हुई रद्द, भड़के यात्री, रेलवे ट्रैक और स्टेशन पर यात्रियों ने किया हंगामा

Chhath Train: बिहार के कटिहार के लिए मंगलवार को एक विशेष ट्रेन रद्द होने के बाद पंजाब के सरहिंद रेलवे स्टेशन पर अराजक दृश्य देखा गया. 

Advertisement
Chhath Train:पंजाब से बिहार आने वाली ट्रेन हुई रद्द, भड़के यात्री, रेलवे ट्रैक और स्टेशन पर यात्रियों ने किया हंगामा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 15, 2023, 10:07 AM IST

Chhath Train: बिहार के कटिहार के लिए मंगलवार को एक विशेष ट्रेन रद्द होने के बाद पंजाब के सरहिंद रेलवे स्टेशन पर अराजक दृश्य देखा गया. ट्रेन रद्द होने से नाराज होकर ट्रेन का इंतजार कर रहे सैकड़ों यात्रियों ने रेलवे स्टेशन पर तोड़फोड़ की.

उत्तर रेलवे के अधिकारियों के अनुसार, कुछ नाराज यात्रियों ने कथित तौर पर पथराव किया, जब उन्हें पता चला कि जो ट्रेन कटिहार के लिए रवाना होने वाली थी, वह रद्द कर दी गई है. उत्तर रेलवे के सीपीआरओ दीपक कुमार ने कहा कि रैक को जोड़ने में देरी हुई और ट्रेन को सुबह 3 बजे वापस लाया गया. उन्होंने कहा कि रेलवे स्टेशन पर नियमित घोषणा की गई.

दिवाली के बाद बिहार जाने वाली ट्रेनों में भारी भीड़ देखी जा रही है, क्योंकि हजारों लोग छठ पूजा के लिए राज्य वापस आ रहे हैं, जो बड़े उत्साह के साथ मनाया जाता है. रेलवे ने कहा है कि वह दिवाली और छठ पूजा के दौरान अतिरिक्त भीड़ को देखते हुए 1,700 विशेष ट्रेनें चला रहा है.

यह भी पढ़ें- Chhath 2023: छठ पर रेलवे का बड़ा फैसला, जोगबनी से मनिहारी के लिए रेल सेवा शुरू

अधिकारियों के अनुसार, इन 1,700 विशेष ट्रेनों में 26 लाख अतिरिक्त बर्थ सृजित की गई हैं. बिहार जाने वाले यात्रियों का कहना था कि उन्होंने कई कई दिन पहले अपनी सीटों की बुकिंग करवाई थी, पर आज जब वह स्टेशन पर आए तो रेल विभाग के अधिकारियों ने कहा कि ट्रेन कुछ समय बाद आएगी, बार-बार पूछने पर समय बदलता रहा पर ट्रेन नहीं आई. 
इनपुट-आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: सुशील मोदी ने नीतीश कुमार पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- सीएम ने समझौता किया

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: 'राबड़ी को नहीं तो क्या उसकी बीवी को CM बनाते?', नित्यानंद पर भड़के लालू यादव

Read More
{}{}