trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01339646
Home >>पटना

विष्णुपुरा ओवर ब्रिज पर ट्रक की टक्कर से युवक की मौत, लोगों ने जाम किया एनएच 19 हाइवे

धर्मपुरा गांव निवासी 32 वर्षीय मुहम्मद नजरुल्लाह घर से रोज की तरह छपरा में कम्प्यूटर क्लास करके दोपहर दो बजे के करीब  वापस अपने घर आ रहा था. तभी   विष्णुपुरा ओभर व्रिज के समीप अनियंत्रित अज्ञात ट्रक ने ठोकर मार दी.

Advertisement
विष्णुपुरा ओवर ब्रिज पर ट्रक की टक्कर से युवक की मौत, लोगों ने जाम किया एनएच 19 हाइवे
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 07, 2022, 08:03 AM IST

छपरा : विष्णुपुरा ओवर ब्रिज के पास एक ट्रक हादसे में धर्मपुरा गांव निवासी 32 वर्षीय मुहम्मद नजरुल्लाह की मौते हो गई. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घायल युवक को छपरा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. युवक की मौत के बाद लोगों ने सड़क पर आगजनी कर छपरा पुल के पास एनएच 19 को जाम कर दिया है.

क्या है पूरा मामला
मृतक के परिजनों ने बताया कि डोरीगंज थाना क्षेत्र के धर्मपुरा गांव निवासी 32 वर्षीय मुहम्मद नजरुल्लाह घर से रोज की तरह छपरा में कम्प्यूटर क्लास करके दोपहर दो बजे के करीब  वापस अपने घर आ रहा था. तभी   विष्णुपुरा ओभर व्रिज के समीप अनियंत्रित अज्ञात ट्रक ने ठोकर मार दी. जिससे मोहम्मद नजरुल्लाह  बुरी तरह घायल हो गया स्थानीय लोगों ने आन फानन में छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया. पटना ले जाने के क्रम मे रास्ते मे ही उसकी मृत्यु हो गयी.

लोगों ने आगजनी कर जाम किया रास्ता
मोहम्मद नजरुल्लाह की मौत के बाद घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने संध्या पांच बजे से छपरा पटना मुख्य मार्ग पर आरा छपरा पुल के पास एन एच 19 को जाम कर आगजनी कर दिया. मृतक शादीसुदा है मृतक का एक पांच साल का पुत्र है. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है और गांव में मातम छा गई है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. इस मामले में ट्रक चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस ट्रक चालक को जल्द पकड़ लेगी.

ये भी पढ़िए- मिशन 2024: बीजेपी को उत्तर से लेकर दक्षिण तक घेरने की तैयारी में नीतीश कुमार

Read More
{}{}