Home >>पटना

मंदिर में पुजारी की हत्या कर बदमाशों ने भगवान राम की मूर्ति की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बीती रात अज्ञात अपराधी मंदिर में चोरी के नियत से पहुंचे जिसका विरोध महंत शंकर दास ने किया.  इसके बाद अपराधियों ने शंकर दास की हत्या कर दी और राम जानकी की मूर्ति लेकर निकल गए.

Advertisement
मंदिर में पुजारी की हत्या कर बदमाशों ने भगवान राम की मूर्ति की चोरी, जांच में जुटी पुलिस
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 19, 2024, 11:25 AM IST

छपरा: माझी के मंझनपुर में बीती रात अज्ञात चोरों ने भगवान की मूर्ति को चोरी कर ली. मंदिर के पुजारी शंकर दास ने जब भगवान की मूर्ति चोरी का विरोध किया तो चोरों ने उनकी हत्या कर दी. घटना की सूचना सुनकर पुलिस मौके पर आ गई और जांच में जुट गई है. पुलिस मंदिर के पास लगे सीसीटीवी की मदद से चोरों की पहचान कर रही है.

चोरों ने पुजारी की कर दी हत्या
जानकारी के लिए बता दें कि मंझनपुर में चोरी की घटना से आकर्षित लोगों ने गाजीपुर एनएच 19 को जाम कर दिया. जिसकी सूचना पाकर पुलिस के बारे में पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाने बुझाने में जुटे हुए हैं. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बीती रात अज्ञात अपराधी मंदिर में चोरी के नियत से पहुंचे जिसका विरोध महंत शंकर दास ने किया.  इसके बाद अपराधियों ने शंकर दास की हत्या कर दी और राम जानकी की मूर्ति लेकर निकल गए.

गांव के लोगों ने सड़क को किया जाम
गांव के लोगों मंदिर में सुबह-सुबह पूजा के लिए पहुंचे तो पता चला की पुजारी शंकर दास की हत्या हो गई है. इसके अलावा मंदिर से मूर्तियां भी चोरी कर ली गई है. जैसे ही यह खबर गांव के अन्य लोगों तक पहुंची तो लोग एकजुट हो गए और मंझनपुर गांव के निकट गाजीपुर सड़क को जाम कर दिया. घटना की सूचना पाकर मांझी थाना पुलिस के साथ डीएसपी भी मौके पर पहुंचे और मामले के जांच में जुटे हुए हैं. पुलिस लोगों से जाम हटाने का आग्रह किया.

पुजारी के हत्यारों को जल्द कर लिया जाएगा गिरफ्तार
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में हर स्तर पर जांच चल रही है. मंदिर से जितनी भी मूर्ति चोरी हुई है उनको ढूंढने का काम किया जा रहा है. मंदिर के पुजारी के हत्यारों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट- राकेश कुमार 

ये भी पढ़िए- बिहार के हर घर में बनती है ये 10 पारंपरिक होली डिशेज, खाते ही कहेंगे वाह

 

{}{}