trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01452249
Home >>पटना

Bihar News: पति को लगी पत्नी के प्रेम प्रसंग की भनक, प्रेमी के संग करवा दी शादी, ग्रामीणों ने भी दिया साथ

यह मामला छपरा के मढ़ौरा के मिर्जापुर की है. जहां पर रात के अंधेरे में प्रेमी जोड़े को गांव के लोगों ने पकड़ लिया. जिसके बाद पति ने अपनी पत्नी की उसके प्रेमी के साथ मंदिर में शादी करवा दी. 

Advertisement
Bihar News: पति को लगी पत्नी के प्रेम प्रसंग की भनक, प्रेमी के संग करवा दी शादी, ग्रामीणों ने भी दिया साथ
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 22, 2022, 10:25 AM IST

Chapra: बिहार के छपरा से प्रेम विवाह का एक अनोखा मामला सामने आ रहा है. जहां पर रात के अंधेरे में प्रेमी जोड़े को गांव के लोगों ने पकड़ लिया. जिसके बाद पति ने अपनी पत्नी की उसके प्रेमी के साथ मंदिर में शादी करवा दी. 

पति ने करवाई शादी
दरअसल, यह मामला छपरा के मढ़ौरा के मिर्जापुर की है.  आरती कुमारी नामक युवती को  मिर्जापुर के पिकअप ड्राइवर विश्वजीत भगत से चार महीने पहले प्यार हुआ था. जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी. दोनों की शादी जुलाई के महीने में हुई थी. आरती बख्तियारपुर के चंपापुर की रहने वाली है. वहीं, शादी के दो महीने बाद आरती के की मुलाकात वापस से पहले प्रेमी अभिराज से हुई. जिसके बाद सोमवार की देर रात को अभिराज आरती से मिलने के लिए मिर्जापुर पहुंच गया. तभी आरती अभिराज से मिलने के लिए घर से बाहर पहुंची थी. उसी दौरान गांव के लोगों के दोनों को पकड़ लिया. जिसके बाद दोनों को रात भर गांव वालों ने अपनी निगरानी में रखा. 

3 साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग
सुबह होते ही गांव के लोगों ने और आरती के पति विश्वजीत ने मिलकर दोनों की मंदिर में शादी करवा दी. बताया जा रहा है प्रेमी अभिराज मोकामा के ब्रहपुर का रहने वाला है. दोनों के बीच बीते 3 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. अभिराज ने बताया कि आरती ने विश्वजीत के साथ भागकर शादी कर ली थी. जिसके कारण वह उससे अलग हो गया था. हालांकि आरती के साथ शादी के बाद उसने अपनी खुशी जाहिर की. 

ये भी पढ़िये: Jharkhand Weather Update: झारखंड के मौसम में तेजी से हो रहा बदलाव, रांची के न्यूनतम तापमान में हुई बढ़ोतरी

Read More
{}{}