trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01558409
Home >>पटना

छपरा में मुखिया प्रतिनिधि पर गोली चलाने के आरोप में बंधक बनाकर की पिटाई, मौके पर हुई मौत

मृतक की पहचान मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर निवासी अमितेश कुमार सिंह (35) के रूप में हुई है. मौत के बाद पुलिस अभिरक्षा में शुक्रवार की दोपहर शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया.

Advertisement
छपरा में मुखिया प्रतिनिधि पर गोली चलाने के आरोप में बंधक बनाकर की पिटाई, मौके पर हुई मौत
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 04, 2023, 10:29 PM IST

छपरा : छपरा के मांझी गोलीकांड में नया मोड़ आता दिख रहा है, जहां मुखिया प्रतिनिधि और समर्थकों की पिटाई मामले में एक युवक की देर रात मौत हो गई. जबकी दो युवक जीवन और मौत से जूझ रहे हैं. युवकों पर हत्या के नियत से गोली चलाने का आरोप है. गुरुवार की देर शाम तीनों युवकों को एक कमरे में बंद कर जमकर घंटों तक पिटाई की गई. इसमें तीनों युवक की हालत गंभीर हो गई.

मुर्गी फार्म में बंधक बनाकर की पिटाई
मृतक की पहचान मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर निवासी अमितेश कुमार सिंह (35) के रूप में हुई है. मौत के बाद पुलिस अभिरक्षा में शुक्रवार की दोपहर शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया. अमितेश कुमार सिंह इलेक्ट्रॉनिक दुकान चलता था. उसका तीन साल पहले विवाह हुआ था. घटना के बारे में मृतक के चाचा जयशंकर सिंह ने बताया कि अमितेश गुरुवार की शाम में मुबारकपुर गांव के बड़का बगीचा के पास गेहूं के फसल का सिंचाई करने के लिए गया था. अमितेश के साथ पड़ोसी खेत वाले युवक भी खेत का सिंचाई करने का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान मुखिया द्वारा तीनों युवकों को अगवा कर मुर्गी फार्म में ले जाकर बंधक बना दिया गया.

राजनीति विवाद को लेकर की गई हत्या
बता दें कि तीनों युवक को घंटों तक बंधक बना पिटाई की गई. मुबारकपुर गांव में पूर्व से राजनीति विवाद को लेकर विवाद होता रहा हैं. मुखिया प्रतिनिधि विजय यादव पूर्व से ही लूट हत्या और मारपीट के कई मामले में नामजद है.आरोप है कि मुबारकपुर में गुरुवार शाम मुखिया पति विजय यादव द्वारा हत्या की नियत से गोली चलाने के आरोप में तीन युवक को बंधक बना कर पिटाई की गई है. घटनास्थल पर पहुंचे मांझी थाना के पुलिसकर्मियों पर भी हमला करते हुए गाड़ी के साथ तोड़फोड़ कर दिया गया है. मृतक और आरोपी इस ही गांव के होने के चलते गांव में तनाव की स्थिति है. फिलहाल कई थानों की पुलिस कैंप कर रही है.

युवकों की पिटाई का वायरल हो रहा वीडियो
मुखिया प्रतिनिधि और उसके समर्थकों द्वारा युवको को बेरहमी से पिटाई करते हुए एक वीडियो सामने आया है. वायरल वीडियो में कुछ लोग तीनों युवकों को लाठी डंडे से बेरहमी से पिटाई करते दिख रहे हैं.  तीनों युवक बार-बार लोगों से जीवन की गुहार लगा रहे है, लेकिन मारने वाले युवक लगातार लाठियों का बौछार कर रहे हैं.

इनपुट- राकेश

ये भी पढ़िए- सम्राट चौधरी ने कहा 'बउआ हैं तेजस्वी यादव, डेढ़ साल की उम्र में थे करोड़पति', सियासी हंगामा शुरू

Read More
{}{}