trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01599132
Home >>Bihar-jharkhand politics

लालू परिवार पर CBI के छापे को मंत्री चंद्रशेखर ने बताया साजिश, केंद्र सरकार पर साधा निशाना

बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर यादव ने सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से सीबीआई द्वारा की गई पूछताछ को लालू प्रसाद परिवार को परेशान करने की भाजपा नीत केंद्र सरकार की साजिश करार दिया.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Ashutosh Pratap Singh|Updated: Mar 07, 2023, 08:24 AM IST

Patna: बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर यादव ने सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से सीबीआई द्वारा की गई पूछताछ को लालू प्रसाद परिवार को परेशान करने की भाजपा नीत केंद्र सरकार की साजिश करार दिया. लालू यादव ने कहा, जब भाजपा को पता चला कि बिहार में पार्टी कमजोर हो रही है, तो उन्होंने सीबीआई से लालू परिवार पर छापा मारने के लिए कहा. 

सीबीआई को अतीत में नहीं मिला है कोई सबूत

उन्होंने आगे कहा कि सीबीआई को अतीत में कोई सबूत नहीं मिला है और भविष्य में भी नहीं मिलेगा. सोमवार को की गई छापेमारी में गाय का गोबर, बालू, ईंट और पत्थरों के अलावा कुछ नहीं मिला. सीबीआई ने अतीत में कई छापे मारे, लेकिन उसे कुछ हासिल नहीं हुआ. 

आप नेता मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर उठाए सवाल

आप नेता मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर यादव ने कहा, जांच एजेंसी ने उनके साथ बिल्कुल गलत किया है. भाजपा में तड़ीपार नेता बैठे हैं, लेकिन जांच एजेंसियां उनका कुछ नहीं बिगाड़ रही हैं. विपक्षी नेताओं में डर पैदा कर उन्हें भाजपा नेता बनाने की कोशिश कर रहे हैं, इसलिए वे सीबीआई, ईडी और आयकर जैसी केंद्रीय एजेंसियों का उपयोग कर रहे हैं. इस तरह की चाल से उन्हें मदद नहीं मिलेगी.  सीबीआई ने आईआरसीटीसी की नौकरी के बदले जमीन के मामले में लालू प्रसाद, उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बेटी मीसा भारती और अन्य सहित 16 लोगों को तलब किया है. राबड़ी देवी से पूछताछ इसी का हिस्सा थी.

(इनपुट: भाषा के साथ)

 

Read More
{}{}