Home >>पटना

Big Breaking: नवादा से पटना जा रही बस पलटी, मच गई अफरा-तफरी

बिहार के नवादा से चलकर पटना को जा रही सरकारी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. इस खचाखच यात्रियों से भरी बस में सवार ज्यादातर लोगों के घायल होने की सूचना है.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 15, 2023, 11:05 PM IST

नवादा: बिहार के नवादा से चलकर पटना को जा रही सरकारी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. इस खचाखच यात्रियों से भरी बस में सवार ज्यादातर लोगों के घायल होने की सूचना है. बस के पलटने के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने बस से यात्रियों को निकाला और इलाज के लिए अस्पताल भेजा वहीं इस हादसे में कंडक्टर की हालत गंभीर बताई जा रही है.  

घटना वेना थाना क्षेत्र इलाके के धमौली बाजार के समीप स्थित पेट्रोल पंप के पास की है. जहां यात्रियों से भरी सीएनजी नगर निगम सरकारी बस ओवरटेक के चक्कर में सड़क किनारे पलटी मार गई. घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि देर शाम 8 बजे नवादा से पटना की ओर यात्री से खचाखच भरी बस जा रही थी. इसी दौरान धमौली और बेना के बीच स्थित पेट्रोल पंप के समीप ओवरटेक के चक्कर में बस ड्राइवर ने बस से अपना नियंत्रण खो दिया. जिससे बस सड़क किनारे गड्ढे में पलटी मार गई. 

ये भी पढ़ें- UCC पर मांगे जा रहे लॉ कमीशन के सुझाव का गिरिराज सिंह ने किया स्वागत

गनीमत यह रही कि इस हादसे में 50 लोगों को मामूली रूप से चोट आई है. जबकि आधे दर्जन से ज्यादा लोगों को गंभीर चोट आई है जिसकी सूचना मिल रही है. घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय ग्रामीणों एवं प्रशासन के सहयोग से बस में सवार सभी यात्रियों को शीशा तोड़कर बाहर निकाला गया. 

जख्मी व्यक्ति मनोज कुमार ने बताया कि नवादा से अपने पांच परिवार के सदस्यों के साथ पटना जा रहे थे. बस अचानक एकाएक रोड किनारे पलटी मार गई जिसके बाद सभी यात्रियों की चीख-पुकार शुरू हो गई. हालांकि इस हादसे में सबसे ज्यादा चोट उप चालक बमबम कुमार को लगी है. वहीं चालक मौके पर से फरार हो गया है. वेना थाना पुलिस ने घटनास्थल पर अपनी टीम के साथ पहुंचकर सभी घायल व्यक्ति को स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. गंभीर रूप से घायल बस कंडक्टर को इलाज के लिए हरनौत रेफरल अस्पताल भेज दिया गया है. बता दें कि बस कंडक्टर बस के नीचे दब गया था जिसे सड़क निर्माण में लगे पोकलेन की मदद से बाहर निकाला गया. 

(रिपोर्ट-ऋषिकेश)

{}{}