trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01338920
Home >>पटना

बिल्डर की पत्नी को मिल रही फोन पर धमकिया, एसएसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार

पटना आईजी से सुरक्षा के लिए गुहार लगाई है. पीड़िता ने कहा कि एसएसपी मानव जीत सिंह ढिल्लों ने सिर्फ भरोसा ही दिया. न तो सुरक्षा दी और न ही फोन तक रिसीव करना जरूरी समझा. जिसके कारण अब डर सताने लगा है. 

Advertisement
बिल्डर की पत्नी को मिल रही फोन पर धमकिया, एसएसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 06, 2022, 07:11 PM IST

पटना : बिहार में बिल्डर की पत्नी को धमकी भरे फोन कॉल का मामला प्रकाश में आया है. घटना बिहार के पटना की है, जहां बिल्डर राजू सिंह एक वर्ष से जेल में बंद है. इस मामले में राजू की पत्नी ने प्रशासन से सुरक्षा के लिए गुहार लगायी है. बता दें कि मामला 2014 से जुड़ा हुआ है. जब राजू सिंह की जमीन पर बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने हाथ डाल दिया था. जब इसका विरोध किया तो हत्या करने के लिए बिहटा के बाहुबली दलबल के साथ पहुंचे थे, लेकिन ग्रामीणों ने जमकर बबाल काटा जिसके कारण राजू सिंह की जान बच गई थी. उसी मामले में जब अपहरण का मामला दर्ज कराया गया तो उल्टा राजू को ही मनी लॉन्ड्रिंग मामले में साजिश के तहत जेल भिजवा दिया गया. उसके बाद से जबरन केस वापस लेने के लिए लगातार दबाव बनाया जा रहा है.

जान की सुरक्षा का भय  
राजू की पत्नी ने बताया कि मोबाइल फोन पर धमकी मिल रही है. इसको लेकर हम काफी डरे सहमे हैं. उन्हें अब अपनी बच्ची को भी स्कूल भेजने से डर लग रहा है. आगे उन्होंने बताया कि पटना आईजी से सुरक्षा के लिए गुहार लगाई है. एसएसपी मानव जीत सिंह ढिल्लों ने सिर्फ भरोसा ही दिया. न तो सुरक्षा दी और न ही फोन तक रिसीव करना जरूरी समझा. जिसके कारण अब डर सताने लगा है. 

14 सितम्बर को कोर्ट में मामले की सुनवाई 
पटना एसएसपी ने बात की पुष्टि करते हुए बताया कि कोर्ट के द्वारा अपराधी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है. उसके आधार पर पुलिस द्वारा पटना के कंकड़बाग और मोकामा में उसके आवास पर छापेमारी की गई ,लेकिन वो वहां नही मिलने की स्थिति में गिरफ्तारी नहीं हो पाई. 14 सितम्बर को कोर्ट में इस मामले की सुनवाई है. उसके बाद कोर्ट के द्वारा गैर जमानती वारंट जारी होने पर आगे की कर्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : नालंदा में अज्ञात वाहन ने मारी महिला को टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत

 

Read More
{}{}