trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01758149
Home >>पटना

Chhapra News: सुहागरात को दूल्हे का इंतजार करती रही दुल्हन, मिठाई लेने निकला था, आखिर कहां गायब हो गया?

Chhapra News: जियालाल करीब तीन घंटे तक जब वो घर नहीं आया तो परिवार के सदस्यों ने उसे ढूंढना शुरू कर दिया. जब वो घर नहीं आया तो पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई. 

Advertisement
Chhapra News: सुहागरात को दूल्हे का इंतजार करती रही दुल्हन, मिठाई लेने निकला था, आखिर कहां गायब हो गया?
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 28, 2023, 05:55 PM IST

पटना: छपरा के भोरहा गांव के रहने वाले जियालाल की शादी नेथुआ गांव की रहने वाली ज्योति कुमारी के साथ 25 जून को होती है. दूल्हा शादी कर अपनी दूल्हन को घर ले ता आया, लेकिन सुहागरात की रात को अपनी बाइक लेकर फरार हो गया. दूल्हन पुरी रात दुल्हा का इंताजर करती रह गई.

दरअसल, सुहागरात की रात को दुल्हा अपनी दुल्हन को खिलाने के लिए मिठाई लेने के लिए गया था, लेकिन बाजार से दूल्हा घर वापस ही नहीं आया. रात भर दूल्हा के परिवार वाले उसे पूरी रात खोजते रहें, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया. जब दूल्हा घर नहीं आया तो परिवार के सदस्यों ने जिले के थाने में जाकर एक शिकायत दर्द करवाई. इसके अलावा जियालाल को ढूंढने की अपील भी की.

बता दें कि जियालाल 26 जून की शाम को करीब छह बजे अपनी पत्नी के लिए मिठाई लेने के लिए गया था. करीब तीन घंटे तक जब वो घर नहीं आया तो परिवार के सदस्यों ने उसे ढूंढना शुरू कर दिया. जब वो घर नहीं आया तो पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई. इधर, दूल्हा के ससुराल वाले भी मौके पर आ गए और जियालाल की खोजबीन की जा रही है.

पुलिस का कहना है कि जियालाल को ढूंढने का काम किया जा रहा है. अभी उसको लेकर कोई सुराग नहीं मिल पाया है और उसको ढूंढने का काम भी किया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि हमारा प्रयास जारी है जल्द ही सभी को ढूंढ लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए-  अजब सा इश्क: 4 बच्चों की मां 6 बच्चों के बाप के साथ फरार

 

Read More
{}{}