trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01609931
Home >>पटना

BPSC LDC Recruitment: BPSC ने एलडीसी कंप्यूटर टाइपिंग टेस्ट में किया बदलाव, जानें कब होगा Exam

एलडीसी का कंप्यूटर टाइपिंग टेस्ट मार्च में होना था, लेकिन बीपीएससी ने किसी कारण लोवल डिविजन भर्ती के लिए टेस्ट में कुछ बदलाव किया है.

Advertisement
BPSC LDC Recruitment: BPSC ने एलडीसी कंप्यूटर टाइपिंग टेस्ट में किया बदलाव, जानें कब होगा Exam
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 14, 2023, 07:59 PM IST

BPSC LDC Recruitment: बीपीएससी ने मंगलवार को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एलडीसी कंप्यूटर टाइपिंग टेस्ट को लेकर एक नोटिस जारी किया. नोटिस में बीपीएससी ने एक सूचाना जारी करते हुए कहा कि एलडीसी कंप्यूटर टाइपिंग के टेस्ट को फिलहाल स्थगित कर दिया है. इस परीक्षा में बदलाव कर नई तारीख 11 अप्रैल 2023 तय की गई है.

11 अप्रैल 2023 को होगा कंप्यूटीर टाइपिंग टेस्ट
एलडीसी का कंप्यूटर टाइपिंग टेस्ट मार्च में होना था, लेकिन बीपीएससी ने किसी कारण लोवल डिविजन भर्ती के लिए टेस्ट में कुछ बदलाव किया है. अब कंप्यूटर टाइपिंग टेस्ट 11 अप्रैल 2023 में तय किया गया है. इसी दिन एलडीसी का कंप्यूटर टाइपिंग टेस्ट होगा. इस टेस्ट से संबंधित जानकारी बीपीएससी ने अपनी अधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर रखी है. अभ्यार्थी वेबसाइट के माध्यम से सारी जानकारी प्राप्त कर सकते है.

जानें कितने पदों पर होगी भर्ती
बीपीएससी ने लोवर डिविजनल क्लर्क (एलडीसी) के 24 पदों पर भर्ती के लिए 19 मार्च 2021 को अपना नोटिफिकेशन जारी किया था. साथ ही इस भर्ती के लिए आखिरी तारीख 16 अप्रैल 2021 थी. इसके अलावा बता दें कि बीपीएससी अपने एलडीसी भर्ती में 10वीं और इंटरमीडिएट पास अभ्यर्थी अपना आवेदन कर सकते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि जो लोग एलडीसी का कंप्यूटर टाइपिंग टेस्ट से संबंधित जानकारी प्राप्त करना चाहते है तो वो वेबसाइट पर जाकर सारी जानकारी ले सकते है.

ये भी पढ़िए-  BSEB Bihar Board 12th Result 2023 Live: जानें कब आएगा बिहार बोर्ड रिजल्ट, यहां पर करें चेक

Read More
{}{}