trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01378655
Home >>पटना

Parineeti Chopra Photos: परिणीति चोपड़ा पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, समंदर किनारे दिए दिलकश पोज

Parineeti Chopra Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अक्सर अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस ने अपने नए फोटोशूट से इंटरनेट का पारा बढ़ा रखा है.

Advertisement
Parineeti Chopra Photos: परिणीति चोपड़ा पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, समंदर किनारे दिए दिलकश पोज
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 03, 2022, 05:15 PM IST

Parineeti Chopra Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अक्सर अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस  ने अपने नए फोटोशूट से इंटरनेट का पारा बढ़ा रखा है. दरअसल, परिणीति चोपड़ा ने इन दिनों मालदीव में छुट्टियों का लुत्फ उठा रही हैं. मालदीव में परिणीति ने समंदर किनारे अपना फोटोशूट भी करवाया है. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कोड नेम: तिरंगा’ के चलते सुर्खियों में छाई हुई हैं. 

दरअसल, अपने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति ने मालदीव से अपना 'बिकिनी शूट' की एक झलक शेयर की है. इन तस्वीरों में परिणीति काफी सुंदर लग रही हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बिकिनी शूट' (यदि आप जानते हैं, तो आप जानते हैं). इन तस्वीरों में एक्ट्रेस नियॉन कलर की बिकनी में बीच पर बैठी नजर आ रही हैं. 

वहीं दूसरे पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरा जिम आपके जिम से बेहतर है..हा हा, मेरी अपनी एक्शन ट्रेनिंग जारी है..कोड नेम तिरंगा को प्यार के लिए धन्यवाद..मैं एक और एक्शन फिल्म के लिए तैयार हूं.’ बता दें कि परिणीति और हार्डी के साथ-साथ मुख्य भूमिका में शरद केलकर, दिव्येंदु भट्टाचार्य, शिशिर शर्मा, सब्यसाची चक्रवर्ती जैसे दमदार कलाकार भी नजर आएंगे. यह फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज होगी. 


एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है. तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा, 'मैंने सात आश्चर्यों के बारे में सुना था, लेकिन आज मैंने अभी-अभी आठवां देखा है.' वहीं अन्य यूजर हार्ट इमोजी, फायर इमोजी, खूबसूरत जैसे कमेंट कर रहे है.  

यह भी पढ़े- Monalisa: एक्ट्रेस मोनालिसा ने ट्रेडिशनल लुक में ढाया कहर, फैंस हुए फिदा

Read More
{}{}