trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01940187
Home >>पटना

Bihar News: छपरा में बड़ा नाव हादसा, 18 लोग हुए के लापता, तीन लोगों के शव बरामद

Chapra Boat Accident: बिहार के छपरा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जिले के मांझी थाना क्षेत्र में मटियार के निकट सरयू नदी में एक नाव डूब गई है. नाव डूबने की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में हड़कम्प मच गया. नाव हादसे में कुल 18 लोगों के लापता होने की सूचना मिली है.

Advertisement
Bihar News: छपरा में बड़ा नाव हादसा, 18 लोग हुए के लापता, तीन लोगों के शव बरामद
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 01, 2023, 10:26 PM IST

छपरा: Chapra Boat Accident: बिहार के छपरा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जिले के मांझी थाना क्षेत्र में मटियार के निकट सरयू नदी में एक नाव डूब गई है. नाव डूबने की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में हड़कम्प मच गया. नाव हादसे में कुल 18 लोगों के लापता होने की सूचना मिली है. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद जिले के एसपी और डीएम मौके पर पहुंचे. फिलहाल हादसे में डूबे लोगों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी.

मिली जानकारी के अनुसार नाव डूबने के बाद  18 लोग लापता हो गए. जिसमे 5 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. वहीं इस हादसे में अब तक अब तक तीन शव बरामद हुए हैं. घटना की जानकारी देते हुए ग्रामीणों ने बताया कि सभी लोग सरयू नदी के पार परोरा बुआई कर के घर लौट रहे थे. तभी ये घटना घटी है. वहीं हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद है. छपरा के डीएम व एसपी के मटियार पहुंच गए है. अभी भी 9 लोगों को लापता बताया जा रहा है.

वहीं घटना को लेकर स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि हादसे में पीड़ित परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. सभी के परिजन मौके पर पहुंचे हुए हैं. वहीं घटना की सूचना पुलिस प्रशासन के अलावा एनडीआरएफ को भी दे दी गई है. गांव के लोग अभी अपनों की तलाश में जुटे हुए हैं. घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई है. वहीं अंधेरा ज्यादा होने की वजह से रेसक्यू ऑपरेशन में परेशानी हो रही है. इस घटना के बाद स्थानीय गोताखोर लगातार डूबे हुए लोगों की तलाश करने में जुटे हुए हैं.

इनपुट- राकेश

ये भी पढ़ें- शिक्षक भर्ती पर सवाल उठाने वालों को तेजस्वी ने दी नसीहत, कहा- अपना कमिटमेंट पूरा किया

 

Read More
{}{}