trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01758247
Home >>पटना

शिक्षक अभ्यर्थियों के समर्थन मे उतरे बीजेपी एमएलसी, अभ्यर्थियों से किया आग्रह

नवल किशोर यादव ने कहा कि तब तो मुख्यमंत्री को रिजाइन कर देना चाहिए. 18 साल बाद भी अगर मैथ का इंग्लिश का टीचर नहीं मिलता है तो आपने कैसा पढ़ाई पढ़ाया है, नवल किशोर यादव ने कहा आप इस्तीफा देकर बिहार को छोड़ दीजिए.

Advertisement
शिक्षक अभ्यर्थियों के समर्थन मे उतरे बीजेपी एमएलसी, अभ्यर्थियों से किया आग्रह
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 28, 2023, 07:02 PM IST

पटना: बिहार अध्यापक नियुक्ति नियमावली 2023 में संशोधन होने के बाद एक तरफ जहां शिक्षक अभ्यर्थी काफी आक्रोशित हैं तो वहीं दूसरी तरफ इस मुद्दे पर सियासत भी तेज है. इस मुद्दे को लेकर बीजेपी एमएलसी नवल किशोर यादव ने सरकार पर जोरदार हमला बोला और कहा ये घोर अत्याचार है, राज्य के साथ अनर्थ कर रहे हैं.

इस राज्य के बच्चे पढ़ लिख कर दूसरे राज्य में जा रहे है प्रताड़ित हो रहे हैं, ये चाहते हैं कि राज्य के बच्चों को नहीं लें. वहीं शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्र शेखर के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए नवल किशोर यादव ने कहा कि तब तो मुख्यमंत्री को रिजाइन कर देना चाहिए. 18 साल बाद भी अगर मैथ का इंग्लिश का टीचर नहीं मिलता है तो आपने कैसा पढ़ाई पढ़ाया है, नवल किशोर यादव ने कहा आप इस्तीफा देकर बिहार को छोड़ दीजिए.

इस नियमावली के खिलाफ हम लोग जिहाद छेड़ेंगे और सड़क से सदन तक लड़ेंगे. नवल किशोर यादव ने राज्य के नौजवानों से आग्रह किया की इस नियमावली के खिलाफ जहां है वहीं से संघर्ष शुरू करें.

इनपुट : निषेद

ये भी पढ़िए-  अजब सा इश्क: 4 बच्चों की मां 6 बच्चों के बाप के साथ फरार

 

Read More
{}{}