trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01659916
Home >>पटना

जमुई में बाइक चोर गिरोह का खुलासा, पांच आरोपी गिरफ्तार

एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार के अनुसार बता दें कि बालाडीह गांव निवासी अमित कुमार 18 अप्रैल मंगलवार को परीक्षा देने के लिए अपने मोटरसाइकिल से लखीसराय जा रहे थे.

Advertisement
जमुई में बाइक चोर गिरोह का खुलासा, पांच आरोपी गिरफ्तार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 19, 2023, 09:49 PM IST

जमुई : जमुई के गरसंडा गांव के बुधवार को पुलिस ने एक बाइक चोरी मामले में एक गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन चोरों के पास से चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद किया है. गिरफ्तार सभी बदमाशों से पूछताछ कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

क्या है पूरा मामला
एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार के अनुसार बता दें कि बालाडीह गांव निवासी अमित कुमार 18 अप्रैल मंगलवार को परीक्षा देने के लिए अपने मोटरसाइकिल से लखीसराय जा रहे थे. पीड़ित गांव के रहने वाले तेजो सिंह के बगीचा के पास पहुंचा तो तीन बदमाश अचानक आ गए और हथियार के बल पर उसके साथ लूट करने लगे.

इस संबंध में अमित कुमार के लिखित आवेदन के आधार पर जमुई थाना कांड संख्या 243 /23 दर्ज किया गया था. उसके बाद उक्त कांड के उद्भेदन के लिए एसपी डॉक्टर सुमन के निर्देश पर उनके नेतृत्व में टाउन थाना अध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी वह अन्य पुलिस पदाधिकारियों की एक टीम गठित की गई. उसके बाद गरसंडा गांव में छापेमारी कर 5 बदमाश को गिरफ्तार किया गया.

इन लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चोरी के मामले में बुकार गांव के रहने वाले पांडु कुमार, गरसंडा गांव के सोनू कुमार, बालाडीह गांव के छोटू कुमार, कानोली टांड़ गांव के आशीष कुमार को गिरफ्तार किया है. जुमई में बाइक चोरी मामले में गिरफ्तार सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही इस गैंग से संबंध रखने वाले बदमाशों  को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट- अभिषेक निराला

ये भी पढ़िए- Lok Sabha Election 2024 Vaishali Seat: मोदी लहर में ढह गया राजद के रघुवंश बाबू का गढ़ है, वैशाली सीट के अब कैसे हैं समीकरण?

 

Read More
{}{}