trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01405731
Home >>पटना

Bihar Weather Update: दिवाली के मौके पर राज्य में बढ़ सकती है ठंड, तापमान में आई गिरावट

Bihar Weather Update: मौसम विभाग के अनुसार राज्य में अगले दो दिनों तक मौसम शुष्क बना रहेगा. साथ ही आसमान साफ रहेगा. राज्य में इन दिनों मौसम में तेजी से बदलाव देखने को मिल रहा है. वहीं, हवा की रफ्तार 8 से 10 किलोमीटर प्रति घंटा है. 

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 22, 2022, 08:00 AM IST

Bihar Weather Update: बिहार में मानसून समाप्त होने के बाद हल्की ठंडी हवाएं लगातार चल रही हैं. राज्य में सुबह और शाम के समय तापमान में गिरावट देखने को मिल रही है. वहीं, मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों में तापमान में गिरावट आएगी. जिसके कारण धीरे धीरे ठंड बढ़ने के आसार हैं. 

24 घंटों तक मौसम रहेगा शुष्क
मौसम विभाग के अनुसार राज्य में अगले दो दिनों तक मौसम शुष्क बना रहेगा. साथ ही आसमान साफ रहेगा. राज्य में इन दिनों मौसम में तेजी से बदलाव देखने को मिल रहा है. वहीं, हवा की रफ्तार 8 से 10 किलोमीटर प्रति घंटा है. 

तापमान में आई गिरावट
मौसम विभाग के द्वारा जारी ताजा अपडेट के अनुसार दिन के समय राज्य का तापमान सामान्य रहता है. हालांकि शाम होते ही तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. वहीं बदलते मौसम को देखते हुए मौसम विभाग ने लोगों से सावधान रहने को कहा है. क्योंकि इस दौरान बीमार होने की संभावना बढ़ जाती है. वहीं, दिवाली तक लोगों को ठंड महसूस होने की संभावना है. साथ ही तापमान में गिरावट आएगी. 

पटना में तापमान में दर्ज की गई गिरावट
वहीं, राजधानी पटना में 22 अक्टूबर के दिन न्यूनतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस रहा और अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस. 23 अक्टूबर के दिन पटना का अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. इसके अलावा भागलपुर में 22 अक्टूबर के दिन अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. 

ये भी पढ़िये: Dhanteras Gold-Silver Price 22 October: धनतेरस पर जमकर खरीदें सोना, बिहार में इतना हुआ सस्ता

Read More
{}{}