trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01561220
Home >>पटना

Bihar Weather Update: कोहरे की चपेट में उत्तर भारत, पटना समेत कई जिलों में बढ़ी ठंड, जानें कैसा होगा आज मौसम

Bihar Weather Update: बिहार के कई जिलों में मौसम में बदलाव हुआ है. हालांकि अभी भी उत्तर बिहार के अभी भी लोगों को ठंड से राहत नहीं मिली है. पछुआ हवा के कारण लोगों को कनकनी महसूस हो है. हालांकि दिन में तेज धूप की वजह से लोगों को राहत मिल सकती है. लेकिन शाम को फिर से ठंड बढ़ सकती है.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Ashutosh Pratap Singh|Updated: Feb 07, 2023, 08:52 AM IST

Patna: Bihar Weather Update: बिहार के कई जिलों में मौसम में बदलाव हुआ है. हालांकि अभी भी उत्तर बिहार के अभी भी लोगों को ठंड से राहत नहीं मिली है. पछुआ हवा के कारण लोगों को कनकनी महसूस हो है. हालांकि दिन में तेज धूप की वजह से लोगों को राहत मिल सकती है. लेकिन शाम को फिर से ठंड बढ़ सकती है. मौसम विभाग के अनुसार  जिलों में कोल्ड डे की आशंका है. पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, गोपालगंज और सिवान में कोल्ड डे हो सकता है. 

16 जिलों के तापमान में हो सकती है गिरावट

मौसम विभाग के अनुसार, आने वाले समय में  बिहार, झारखंड और बंगाल का मौसम ख़राब हो सकता है. जिस वजह से  पटना समेत 16 जिलों में तापमान में गिरावट हो सकती है. आने वाले दो दिनों में हरे का भी पूर्वानुमान लगाया गया है.  सारण, गोपालगंज, सीतामढ़ी, मधुबनी, दरभंगा,मुजफ्फरपुर, वैशाली, शिवहर, समस्तीपुर, बेगूसराय और सिवान के तापमान में गिरावट हो सकती है. इन जिलों में कोहरे हो सकता है. 

जनवरी जैसी सर्दी का मिल रहा है एहसास

बता दें राज्य में एक बार फिर से जनवरी जैसे ही सर्दी पड़ रही है. हर जगह पर उतना ही कोहरा और ठंड पड़ रही है. वहीं, 20 जिलों में न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की गई है.

 

Read More
{}{}