trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01660159
Home >>पटना

Bihar:अंतिम संस्कार करने जा रहे लोगों से भरा ट्रैक्टर 30 फीट नीचे गड्डे में गिरा, एक की मौत, 20 घायल, पांच की हालत गंभीर

Patna Accident: पटना में दाह संस्कार करने जा रहे लोगों से भरा ट्रैक्टर 30 फीट गहरे गड्ढे में नीचे गिर पलट गया. जिसमें एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस ट्रैक्टर ने 30 लोग सवार थे. जिनमें से 20 लोग बुरी तरह घायल बताए जा रहे है.

Advertisement
Bihar:अंतिम संस्कार करने जा रहे लोगों से भरा ट्रैक्टर 30 फीट नीचे गड्डे में गिरा, एक की मौत, 20 घायल, पांच की हालत गंभीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 20, 2023, 08:15 AM IST

मनेर: Patna Accident: पटना में दाह संस्कार करने जा रहे लोगों से भरा ट्रैक्टर 30 फीट गहरे गड्ढे में नीचे गिर पलट गया. जिसमें एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस ट्रैक्टर ने 30 लोग सवार थे. जिनमें से 20 लोग बुरी तरह घायल बताए जा रहे है. पांच की स्थिति बेहद गंभीर बताई जा रही है. 

अंतिम संस्कार करने जा रहे थे लोग
मिली जानकारी के मुताबिक, मनेर थाना क्षेत्र के कमला गोपालपुर के रहने वाले रामसेवक सिंह की पत्नी की मौत हो गई. परिजनों के साथ गांव के भी कुछ लोग उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने ट्रैक्टर से लोदीपुर जा रहे थे, तभी अचानक अंधेरा होने के कारण बांक गांव के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर 30 फीट नीचे गड्ढे में पलट गया. ट्रैक्टर पर सवार सभी लोग ट्रैक्टर के डाले से दब गए. 

यह भी पढ़ें- 72 घंटे में पुलिस ने सुलझाई सुरेश मुर्मू हत्याकांड की गुत्थी, पांच आरोपी गिरफ्तार

5-6 लोगों की हालत बेहद गंभीर
आनन-फानन में स्थानीय लोग और मनेर पुलिस की मदद से लोगों को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. जहां अभी भी 5 से 6 लोग गंभीर बताए जा रहे हैं. वहीं इस घटना में एक व्यक्ति की ट्रैक्टर के नीचे दबकर मौत हो गई. घटनास्थल पर मनेर अंचल अधिकारी मनेर वीडियो और थाना अध्यक्ष पहुंचकर आनन-फानन में सभी लोगों का रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती कराया. 

अचानक गड्ढे में पलटा ट्रैक्टर
मनेर थानाध्यक्ष ने बताया कि कमला गोपालपुर से एक मंजिल जा रही थी, तभी अचानक गड्ढे में ट्रैक्टर पलट गया. जिसमें 2 दर्जन लोग घायल हो गए है. पांच की हालत गंभीर है और एक की मौके पर ही मौत हो गई है.

इनपुट-इश्तियाक खान

यह भी पढ़ें- '14 करोड़ की आबादी है, ये सब होते रहता है', मोतिहारी जहरीली शराब कांड पर बोले जीतनराम मांझी

Read More
{}{}