trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02288917
Home >>पटना

Bihar News: जमुई सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: घटना के बारे में बता दें कि देर रात को तीनों युवक पटना से देवघर जा रहे थे. इसी दौरान अंडीडीह गांव के पास कार चला रहे युवक को नींद आ गई. जिससे तेज रफ्तार कार सड़क किनारे रखे ईंट से टकराते हुए पलट गई.

Advertisement
Bihar News: जमुई सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, जांच में जुटी पुलिस
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 11, 2024, 03:27 PM IST

जमुई: बिहार के जमुई में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे रखे ईंट के ढेर से टकरा गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना चकाई-देवघर मुख्य मार्ग के अंडीडीह मोड़ के पास घटी है. हादसे में कार के परखच्चे भी उड़ गए. घटना के बाद चंद्रमंडी पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी मृतक के परिजनों को दी.

घटना के बारे में बता दें कि देर रात को तीनों युवक पटना से देवघर जा रहे थे. इसी दौरान अंडीडीह गांव के पास कार चला रहे युवक को नींद आ गई. जिससे तेज रफ्तार कार सड़क किनारे रखे ईंट से टकराते हुए पलट गई. प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि युवक तेज रफ्तार से कार चलते हुए देवघर की तरफ जा रहे थे. सड़क किनारे ईंट रखी हुई थी, उससे टक्कर गई और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना की सूचना ग्रामीणों ने चंद्रमंडी थाने को दी. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जेसीबी और गैस कटर की मदद से गाड़ी में फंसे तीन युवकों को बाहर निकाला. इसके बाद उन्हें स्थानीय रेफरल अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया.

मृतकों की पहचान गोरेलाल यादव, अमन कुमार और संतोष कुमार यादव के रूप में हुई है. चंद्रमंडी थाने के पुलिस अधिकारी लक्ष्मण कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में तीन युवक की मौत हो गई है. सभी पटना के रहने वाले बताए जा रहे हैं. घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को दे दी गई है. तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए- मंत्रालय से नाखुश वाली बात पर ललन सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा- कोई काम छोटा या बड़ा नहीं होता

 

Read More
{}{}