trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01318282
Home >>पटना

Bihar News: बेगूसराय में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने दो मोटरसाइकिल सवार युवक को रौंदा, एक की मौत दूसरा घायल

बेगूसराय में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक मोटरसाइकिल सवार युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

Advertisement
Bihar News: बेगूसराय में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने दो मोटरसाइकिल सवार युवक को रौंदा, एक की मौत दूसरा घायल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 25, 2022, 08:57 AM IST

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक मोटरसाइकिल सवार युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अवस्था में घायल युवक को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के भरका चौक के समीप की है. 

एक की मौके पर मौत एक गंभीर घायल 
मृतक युवक की पहचान चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के परमानंदपुर गांव के रहने वाले विनोद पासवान का पुत्र गेन्डोरी उर्फ रामू कुमार के रूप में हुई है. जबकि घायल युवक की पहचान दिनेश तांती का पुत्र पीकलेश कुमार के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि बीती रात दोनों युवक मोटरसाइकिल से सवार होकर घर से श्री कृष्ण जन्माष्टमी का मेला देखने चेरिया बरियारपुर जा रहा था. उसी दौरान भरका चौक पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने दोनों मोटरसाइकिल सवार युवक को रौंद दिया. जिससे गेन्डोरी उर्फ रामू कुमार की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि पिंकलेश गंभीर रूप से घायल हो गया. 

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव 
परिजनों ने आगे बताया कि घायल अवस्था में पिंकलेश को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी स्थिति काफी चिंताजनक बनी हुई है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद चेरिया बरियारपुर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस मामले की आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. बता दें कि इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है. बच्चों और पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक गेन्डोरी मजदूरी कर पूरे परिवार का भरण-पोषण करता था. मृतक के छोटी-छोटी तीन पुत्री है और एक पुत्र है.
(रिपोर्ट-जितेंद्र चौधरी)

यह भी पढ़े- ई ‘लॉन्ग डिस्टेंस' वाला रिलेशनशिप! जानें क्या है 'लिट्टी से लैपटॉप' की कहानी जिसे सुनकर सब हैं हैरान

Read More
{}{}