trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01539529
Home >>पटना

सीवान में बस और ट्रक की जोरदार टक्कर, 24 लोग घायल

सीवान के बसंतपुर मुख्य सड़क पर कोहरे की वजह से बस और ट्रक में भिड़ंत हो गई. दोनों की टक्कर के बाद बस के पूरी रतरह से परखच्चे उड़ गए है. हादसे के दौरान 24 लोग गंभीर रूप से घायल है.

Advertisement
सीवान में बस और ट्रक की जोरदार टक्कर, 24 लोग घायल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 22, 2023, 04:26 PM IST

सीवान : सीवान के बसंतपुर थाना क्षेत्र के लहेजी गांव के पास बस और ट्रक के दर्दनाक हादसे में 24 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घायलों को आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया. इस हादसे के बाद कई लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद सीवान सीतलपुर एसएच बाधित रहा और लोग जाम से जूझते रहे.

दुर्घटना का कारण बना कोहरा
सीवान के बसंतपुर मुख्य सड़क पर कोहरे की वजह से बस और ट्रक में भिड़ंत हो गई. दोनों की टक्कर के बाद बस के पूरी रतरह से परखच्चे उड़ गए है. हादसे के दौरान 24 लोग गंभीर रूप से घायल है. सभी का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. घायलों की पहचान माझा गढ़ की रहने वाली 28 वर्षीय अनुराधा देवी, महाराजगंज थाना क्षेत्र के माधवपुर गांव की रहने वाले धर्मेंद्र तिवारी, छपरा जिले के तरैया के भलुआ गांव के रहने वाले नुकुल रावत, गोपालगंज जिले के सिधवलिया के रहने वाले बुलेट यादव, गोपालगंज जिले के मीरगंज के रहने वाले जवान खां, आयसा खां समेत अन्य लोगों की स्थिति गंभीर है.

सदर में चल रहा इलाज
बता दें कि हादसे के बाद सभी घायलों को सीवान के सदर अस्पताल इलाज के लिए लाया गया है. मरीजों की एक साथ भीड़ को देखर अस्पताल में अफरा तफरी मच गई है. डॉक्टर भी मरीजों के इलाज में जुटे रहे. लोगों ने मरीजों को अस्पताल पहुंचाने में काफी सहयोग दिया. सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
सड़क दुर्घटना पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि  कोहरे की वजह से बस और ट्रक में टक्कर हुई है. इस हादसे में 24 लोग घायल है सभी का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

ये भी पढ़िए-  नोटिस के बाद भी नहीं बदले सुर, सीएम नीतीश पर सुधाकर सिंह ने फिर बोला हमला

Read More
{}{}