Home >>BH Begusarai

Bihar News: बारिश ने नगर निगम की खोली पोल, सड़क पर जलभराव से लोग परेशान

Bihar News: जमीनी हकीकत कुछ और है जब जी मीडिया की टीम ने जब नगर निगम क्षेत्र के विश्वनाथ नगर मोहल्ले का रियलिटी चेक किया तो,इस रियलिटी चेक में नगर निगम की पोल खोलने वाली तस्वीर सामने आई है. जहां सड़कों पर नाला का पानी बरसों से बह रहा है, लेकिन नगर निगम इस पर कोई पहल नहीं कर रही है.

Advertisement
Bihar News: बारिश ने नगर निगम की खोली पोल, सड़क पर जलभराव से लोग परेशान
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 29, 2024, 12:10 PM IST

बेगूसराय: बेगूसराय में मानसून आने से पहले ही नगर निगम की पोल खुलने वाली तस्वीर सामने आई है. जहां सड़क में गड्ढा है या गड्ढे में सड़क है यह कहना मुश्किल है. वहीं सड़कों पर नाला के ढक्कन टूटने के कारण सड़कों पर ही वर्षों से नाला के पानी निकल रहा है. जिसके कारण से लोगों को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं ऐसे में नगर निगम के द्वारा हर चौक चौराहे और गली मोहल्ले में नाला के ढक्कन दुरुस्त होने का दवा जरूर करती है.

जानकारी के लिए बता दें कि जमीनी हकीकत कुछ और है जब जी मीडिया की टीम ने जब नगर निगम क्षेत्र के विश्वनाथ नगर मोहल्ले का रियलिटी चेक किया तो,इस रियलिटी चेक में नगर निगम की पोल खोलने वाली तस्वीर सामने आई है. जहां सड़कों पर नाला का पानी बरसों से बह रहा है, लेकिन नगर निगम इस पर कोई पहल नहीं कर रही है. जिसके कारण से लोगों को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.  साथ ही साथ नाला का ढक्कन पूरी तरह से टूटा हुआ है. जिसके कारण से सड़कों पर ही पानी बह रहा है. ऐसे में लोगों ने बताया है कि कई वर्षों से विश्वनाथ नगर मोहल्ले का हाल बेहाल हो चुका है.

लोगों ने बताया है कि सड़क पर बने नाला का ढक्कन पूरी तरह से टूटा हुआ है. जिसके कारण से नाला के पानी सड़कों पर बरसों से बह रहा है. उन्होंने बताया है कि कई बार नगर निगम को इसको लेकर शिकायत किया है, लेकिन इसके बावजूद भी नगर निगम इस पर कोई पहल नहीं कर रहा है. जिसके कारण से लोगों को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. नाला के ढक्कन टूटने के कारण इस रास्ते से ई रिक्शा गुजरता है. वह पलट जाता है, उन्होंने बताया है कि इस मोहल्ले में नगर निगम का जो तस्वीर है वह नरक निगम में तब्दील हो गया है.

साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि जब इसकी शिकायत नगर निगम के मेयर से करने जाते हैं वह टाल मटोल करके टाल देते हैं. खासकर नाले के जो पानी सड़कों पर बह रहा है बहुत गंदा पानी है।जिसके कारण से कई लोग डेंगू का शिकार भी हो चुके हैं, जो भी हो जिस तरीके से नगर निगम के द्वारा दावा करती है कि मानसून से पहले नगर निगम क्षेत्र में पूरी तरह से तैयारी कर ली गई है लेकिन इसकी जमीनी हकीकत कुछ और निकला है. 

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़िए- 'यात्रीगण कृपया ध्यान दें...' छपरा से उधना के बीच चलेगी ये स्पेशल ट्रेन, देखें रूट और समय

 

{}{}