trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02062864
Home >>पटना

Bihar Politics: I.N.D.I.A में सीट शेयरिंग को लेकर ये क्या बोल गए विजय चौधरी

Bihar Politics: जेडीयू के साथ 17 सीटों की मांग पर चर्चा को लेकर कहा कि ऐसा मुद्दा प्रेस के साथ शेयर नहीं किया जा सकता है. विजय चौधरी ने स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी किसी पद की आकांक्षा नहीं रखती है.

Advertisement
Bihar Politics: I.N.D.I.A में सीट शेयरिंग को लेकर ये क्या बोल गए विजय चौधरी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 16, 2024, 06:21 PM IST

पटना: बिहार की राजनीति में हलचल बढ़ रही है और वित्त मंत्री विजय चौधरी ने मंगलवार को कई मुद्दों पर मीडिया से बातचीत की. उन्होंने 'इंडिया' गठबंधन (I.N.D.I.A) में सीट शेयरिंग पर भी बयान दिया और कहा कि नाराज कौन है, ये सवाल लोगों से ही पूछना चाहिए.

मंत्री विजय चौधरी ने बताया कि उनकी पार्टी में किसी को नाराजगी नहीं है और सभी गठबंधन साथियों के साथ समझौता है. सीट शेयरिंग जल्दी होना चाहिए, इससे चीजें अच्छी बनती हैं. उन्होंने जेडीयू के साथ 17 सीटों की मांग पर चर्चा को लेकर कहा कि ऐसा मुद्दा प्रेस के साथ शेयर नहीं किया जा सकता है. विजय चौधरी ने स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी किसी पद की आकांक्षा नहीं रखती है.

वीरेंद्र के बयान पर उन्होंने कहा कि गठबंधन सभी साथियों के साथ है और लालू जी की पार्टी के साथ उनका समझौता है. संयोजक पद की बहस पर उन्होंने कहा कि हम ऐसी बातें गंभीरता से नहीं लेते हैं और पदों की आकांक्षा नहीं है. राम मंदिर के निमंत्रण पर उनकी राय थी कि उन्हें सूचना नहीं है कि कोई निमंत्रण आया है या नहीं. उन्होंने कहा कि मंदिर बना है और किसी को जाने से रोका नहीं गया है. राम मंदिर को जाने की आवश्यकता अभी नहीं है और वह खुद भी राम मंदिर में आइए राम जी से मिलवा देंगे.

ये भी पढ़िए-  Bihar Politics: सुशील मोदी ने नीतीश कुमार पर कसा तंज, कहा- गठबंधन ही इन्हें संयोजक बनाने को तैयार नहीं

 

Read More
{}{}