trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01918324
Home >>पटना

Bihar News: हाजीपुर में जवान की हत्या करने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया

Bihar News: बिहार के वैशाली जिले के सराय थाना क्षेत्र में सोमवार को बेखौफ बदमाशों ने वाहन जांच के दौरान एक पुलिस जवान (कांस्टेबल) को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 16, 2023, 08:28 PM IST

हाजीपुर: Bihar News: बिहार के वैशाली जिले के सराय थाना क्षेत्र में सोमवार को बेखौफ बदमाशों ने वाहन जांच के दौरान एक पुलिस जवान (कांस्टेबल) को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. इस बीच, हत्या के आरोपी दो बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया. 

हाजीपुर (सदर) के पुलिस उपाधीक्षक ओम प्रकाश ने बताया कि पुलिस इन दोनों को पूछताछ के लिए नगर थाना ला रही थी तभी दोनों बदमाश पुलिस को धक्का देकर भागने लगे. इस बीच, पुलिस ने गोली चला दी, जिससे दोनों की मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें- अगर मिल रहा है प्यार में बार-बार धोखा, करें ये उपाय, आपको मिलेगा आपका सच्चा प्यार!

मृतक बदमाशों की पहचान गया के विक्की और सत्य प्रकाश के रूप में की गई है. पुलिस के मुताबिक, सूरज चौक पर सराय थाना की पुलिस वाहन जांच कर रही थी. इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन संदिग्ध जा रहे थे. 

पुलिस ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवार युवक ने पुलिस के जवान पर गोली चला दी. सिपाही अमिताभ कुमार को चार गोलियां लग गई. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद सिपाही को मृत घोषित कर दिया. 

मृतक सिपाही मुंगेर का रहने वाला बताया जाता है. कहा जाता है कि हाल ही में वह स्थानांतरण होकर वैशाली जिले आया था. घटना को अंजाम देकर भाग रहे दो बदमाशों को स्थानीय लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. 
(इनपुट-आईएएनएस)

Read More
{}{}