trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02042292
Home >>पटना

Bihar News: विनय कुमार सिंह की अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

Bihar News: राजधानी पटना के शाहपुर थाना क्षेत्र के ढिबडा गांव के रहने वाले विनय कुमार सिंह की अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या बीते 24 दिसंबर को कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने अनुसंधान करते हुए दो नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी की है. 

Advertisement
Bihar News: विनय कुमार सिंह की अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या मामले में दो आरोपी गिरफ्तार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 03, 2024, 07:09 PM IST

पटना: राजधानी पटना के शाहपुर थाना क्षेत्र के ढिबडा गांव के रहने वाले विनय कुमार सिंह की अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या बीते 24 दिसंबर को कर दी गई थी. इस मामले की जानकारी देते हुए पटना वेस्ट एसपी राजेश कुमार ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने अनुसंधान करते हुए दो नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी की है. पकड़ में आए अपराधियों के पास से घटना में शूटरों द्वारा इस्तेमाल की गई एक बाइक और एक स्कूटी को बरामद किया गया है. 

हालांकि इस मामले में कुल 6 लोगों की संलिप्त होने की बात सामने आई है. जिसमें तीन फरार है. जिसकी तलाश जारी है. पटना वेस्ट एसपी राजेश कुमार ने कहा कि इस मामले का मुख्य आरोपी सन्नी है जो घटना के चंद दिन पहले न्यायालय में चल रहे पुराने केस में सरेंडर कर दिया था. वहीं घटना में शामिल दो अभियुक्त जो लाइनर का काम और शूटरों को पनाह और रेकी करने में अहम भूमिका निभाई रोहित राज और ब्रजेश कुमार को गिरफ्तार किया है.

पटना वेस्ट एसपी राजेश कुमार की मानें तो मृतक विनय कुमार सिंह से पुरानी रंजिश इन अभियुक्तों की रही है. जिसके कारण इस घटना को साजिश के तहत अंजाम दिया गया है. हालांकि घटना करने का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हुआ है. शूटरों की गिरफ्तारी के बाद मामले का पूरा खुलासा होने की बात कही जा रही है. वहीं पुलिस न्यायालय में सरेंडर किए नामजद अभियुक्त सन्नी को रिमांड पर लेने की बात कही है. देखा जाए तो आधे अधूरे इस हत्याकांड के खुलासे में शूटरों के गिरफ्तार होने के बाद ही खुलासा हो पाएगा.
इनपुट- प्रकाश सिन्हा कुमार 

यह भी पढ़ें- केके पाठक ने IMA पूर्व अध्यक्ष से की गाली गलौज, डॉ.अजय कुमार ने सीएम से की कार्रवाई की मांग

Read More
{}{}