trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01937307
Home >>पटना

Bihar News: सीवान में एक कार से शराब की बोतलें लूटते दिखे लोग, वीडियो हुआ वायरल

Bihar News: पूर्ण शराबबंदी वाले राज्य बिहार में जहरीली शराब से मौत और शराब की तस्करी की खबरें आम हैं. बता दें कि यहां लगातार मद्य निषेध विभाग और पुलिस की सख्ती के बाद भी अवैध शराब का कारोबार चलता रहता है. जिसका आए दिन पुलिस भंडाफोड़ करती रहती है.

Advertisement
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 30, 2023, 09:26 PM IST

सीवान: Bihar News: पूर्ण शराबबंदी वाले राज्य बिहार में जहरीली शराब से मौत और शराब की तस्करी की खबरें आम हैं. बता दें कि यहां लगातार मद्य निषेध विभाग और पुलिस की सख्ती के बाद भी अवैध शराब का कारोबार चलता रहता है. जिसका आए दिन पुलिस भंडाफोड़ करती रहती है. फिर भी शराब की खेप बिहार में आने से रूकने का नाम नहीं ले रहा है.  

ऐसे में बिहार के सीवान का एक वीडियो लगातार वायरल हो रहा है जिसमें लोग एक कार से शराब की बोतलें लूटते हुए दिख रहे हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो एक दिन पूर्व महाराजगंज के सिकटिया बाजार की बताई जा रही है. हालांकि ZEE मीडिया इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 

ये भी पढ़ें- बिहार शिक्षक भर्ती में बी-एड अभ्यर्थियों की याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

बताया जा रहा है कि एक कार तेज रफ्तार में बाजार की तरफ आ रही थी. तभी लोगों की भीड़ ने कार को रोक लिया. इस दौरान कार चालक कार छोड़कर मौके से फरार हो गया.  लोगों ने देखा की कार में शराब लदी हुई है, फिर क्या था लोगों में शराब लूटने की होड़ मच गई. 

ये भी पढ़ें- 12 घंटे में टूटा निकाह, पति ने नहीं पत्नी ने दिया तीन तलाक, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

वहां लोगों ने कार का शीशा तोड़ कर शराब की बोतलें लूट ली और भागने लगे. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक लोगों ने कार से शराब की बोतलों की लूट कर ली थी. पुलिस ने कार को जब्त कर लिया और थाने लेकर चली गई. फिलहाल पुलिस कार के मालिक की पहचान करने और पूरे मामले की जांच में जुट गई.

Read More
{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1937271","source":"Bureau","author":"","title":"बस नाम की शराबबंदी! सीवान में बीच बाजार शराब की लूट, वीडियो वायरल","timestamp":"2023-10-30 21:32:27","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

Viral Video: सीवान में लोग कार से शराब की बोतलें लूटते नजर आ रहे हैं. लूट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो एक दिन पहले महाराजगंज के सिकटिया बाजार का बताया जा रहा है. हालांकि, ZEE मीडिया ने इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. बताया जा रहा है कि एक कार तेज रफ्तार से बाजार की ओर आ रही थी. तभी लोगों की भीड़ ने कार रोक ली. इस दौरान कार चालक कार छोड़कर मौके से भाग गया. लोगों ने देखा कि गाड़ी में शराब भरी हुई है तो लोगों में शराब लूटने की होड़ मच गयी.

\n","playTime":"PT1M31S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/BIHAR_JHARKHAND/3010ZBJ_SIW_WINE_LOOT.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/bihar-jharkhand/video/liquor-looted-in-the-middle-of-the-market-in-siwan-video-goes-viral-from-bihar/1937271","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2023/10/30/2394864-pict-94.jpg?itok=OngN1Ieu","section_url":""}
{}