trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01821779
Home >>पटना

Bihar News: कुरियर के गाड़ी से होती थी शराब की तस्करी, उत्पाद विभाग ने की कार्रवाई, शराब बरामद

Bihar News: कुरियर गाड़ी में कुरियर के सामान की जगह विदेशी शराब रखी जाती है. गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने संदीप ब्लू डार्ट कंपनी की पिकअप वैन को रोका पिकअप वैन की जब तलाशी ली गई तो पूरा पिकअप वैन खाली मिला.

Advertisement
Bihar News: कुरियर के गाड़ी से होती थी शराब की तस्करी, उत्पाद विभाग ने की कार्रवाई, शराब बरामद
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 12, 2023, 04:55 PM IST

पटना: वैशाली जिले के उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई लाखों के विदेशी बियर को उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर ब्लू डार्ट कंपनी की कुरियर गाड़ी में बने तहखाने से बरामद किया है. पुलिस ने कुरियर कंपनी के नाम नोटिस जारी कर दिया है. जल्द ही मुख्य तस्करों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

उत्पाद विभाग की टीम को जानकारी मिल रही थी कि ब्लू डार्ट कंपनी कुरियर का बोर्ड लगाकर विदेशी शराब के हो रहे खुलेआम कारोबार सोनपुर से वैशाली में लाई जाती है.  कुरियर गाड़ी में कुरियर के सामान की जगह विदेशी शराब रखी जाती है. गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने संदीप ब्लू डार्ट कंपनी की पिकअप वैन को रोका पिकअप वैन की जब तलाशी ली गई तो पूरा पिकअप वैन खाली मिला.

लेकिन उत्पाद विभाग के वरीय अधिकारी को शराब की गंध गाड़ी से आ रही थी उसके बाद ड्राइवर से पूछताछ करने एवं पूरे गाड़ी की सघन छापेमारी में पता चला कि गाड़ी में छोटा सा तहखाना बना रखा गया है जिसमें भारी मात्रा में विदेशी बियर रखे गए हैं उसके बाद तक खाने को खोलने के बाद उत्पाद विभाग की टीम हैरान रह गई जब उस छोटे से तहखाने से विदेश बियर निकलने लगी.

वही जब पूरे बियर की गिनती की गई तो लगभग 42 कार्टून जिसकी अनुमानित कीमत लगभग लाखों रुपए में हो सकती है उसको विभाग ने जप्त किया है वहीं कोरियर गाड़ी के चालक को भी गिरफ्तार किया. 

इनपुट- रवि मिश्रा 

ये भी पढ़िए-  Lucky Dream Plant: घर के बाएं दरवाजे में लगाएं यह लकड़ी, मां लक्ष्मी रहेंगी मेहरबान, कभी नहीं होगी धन की कमी

 

Read More
{}{}