trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01657339
Home >>पटना

Bihar News: पटना में ट्रांसपोर्ट गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर मौजूद फायर बिग्रेड की 3 गाड़ियां

बिहार के पटना में के चौक थाना क्षेत्र में मंगल तालाब के पास मंगलवार अलसुबह ट्रांसपोर्ट गोदाम में आग लग गई.  आग लगने के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया. स्थानीय लोगों ने तुरंत फायर बिग्रेड को इसकी सूचना दी.

Advertisement
 Bihar News: पटना में ट्रांसपोर्ट गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर मौजूद फायर बिग्रेड की 3 गाड़ियां
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 18, 2023, 08:58 AM IST

Patna: बिहार के पटना में के चौक थाना क्षेत्र में मंगल तालाब के पास मंगलवार अलसुबह ट्रांसपोर्ट गोदाम में आग लग गई.  आग लगने के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया. स्थानीय लोगों ने तुरंत फायर बिग्रेड को इसकी सूचना दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर फायर बिग्रेड की गाड़ियां पहुंच गई है.आग की लपट और धुएं का गुबार काफी ऊंचाई तक उठ रही है.  फायर बिग्रेडआग बुझाने का कार्य कर रही है.  आपदा प्रबंधन की टीम भी घटना स्थल पर पहुंच गई है. 

 

जानें क्या है पूरा मामला

इस घटना के बाद इलाके के लोगों में डर का माहौल है. जानकारी के अनुसार ये आग सुबह करीब पांच बजे लगी थी. ये आग इतनी भयावह है कि आसपास के घरों को भी अपनी चपेट ले सकती है. आग की लपट और धुएं के गुबार की वजह से दमकल की टीम को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. फिलहाल, फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है. 

आग की तेज़ लपटों की वजह से इस पर काबू पाने में फायर दमकल कर्मचारियों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. लगभग आधे दर्जन अग्निशमन की गाड़ियों का पानी भी खत्म हो गया है, इसके बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है. इसी बीच दमकल की और गाड़ियों को मौके पर पहुंचने को कहा गया है. 

कारण नहीं है स्पष्ट 

अलसुबह ट्रांसपोर्ट गोदाम में आग कैसे लगी है, इसका कारण नहीं पता चला है. लोगों को कहना है कि जब तक आग को बुझा नहीं दिया जाता है, तब तक इसके कारणों का पता चलना मुश्किल है. फिलहाल, घटनास्थल पर डर और अफरातफरी का माहौल है. 

Read More
{}{}