trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01918022
Home >>पटना

Bihar News : 5 हजार रुपये का इनामी अपराधी सुनील यादव तेलंगना से गिरफ्तार, इस बड़े कांड में था शामिल

Bihar News : एसपी जगुनाथ रेड्डी जला रेड्डी के निर्देश पर तारापुर एएसआई धनजय दास सिपाही कोशलेंद्र कुमार और जिला आ सूचना इकाई की टीम को तेलंगाना के गदवाल भेजा गया. जहां तेलंगाना पुलिस की मदद से सुनील यादव को गिरफ्तार किया गया.

Advertisement
Bihar News : 5 हजार रुपये का इनामी अपराधी सुनील यादव तेलंगना से गिरफ्तार, इस बड़े कांड में था शामिल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 16, 2023, 04:55 PM IST

तारापुर: तारापुर थाना पुलिस के लिए एक साल से सिरदर्द बना इनामी अपराधी सुनील यादव आखिरकार पकड़ में आ ही गया. सुनील यादव की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 5 हजार का इनाम रखा था.

तारापुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन को सूचना मिली की इनामी अपराधी सुनील यादव तेलंगाना गदवाल में किसी कंस्ट्रक्शन कंपनी में कार्य कर रहा है. इसी सूचना के आधार पर एसपी जगुनाथ रेड्डी जला रेड्डी के निर्देश पर तारापुर एएसआई धनजय दास सिपाही कोशलेंद्र कुमार और जिला आ सूचना इकाई की टीम को तेलंगाना के गदवाल भेजा गया. जहां तेलंगाना पुलिस की मदद से सुनील यादव को गिरफ्तार किया गया.

वही गिरफ्तारी के बाद सोमवार को तारापुर थाना में प्रेस कान्फ्रेस के दौरान तारापुर अनुमंडल डीएसपी सिंधु शेखर सिंह ने कहा कि गिरफ्तार इनामी अपराधी सुनली यादव पर तारापुर थान में दो मामले हत्या और आर्म्स का मामला दर्ज है. वर्ष 2022 अगस्त में अफजल नगर पंचायत के खुदिया गांव में सुनील यादव ने जमीनी विवाद के मामले में अपने पड़ोसी टुनटुन यादव की गोली मारकर हत्या कर दी. जिसके बाद वह फरार हो गया.

वही पुलिस ने घटना के बाद सुनील यादव के घर में छापेमारी की तो उसके घर से अवैध हथियार की बरामदगी की गई. डीएसपी ने कहा कि गिरफ्तार अपराधी जिले के टॉप 10 की सूची में इसका नाम है, काफी दिनों की कोशिश के बाद इसकी गिरफ्तारी तेलंगाना से की गई है.

इनपुट- प्रशांत कुमार मुंगेर

ये भी पढ़िए-  16 october 2023 Horoscope: इन 4 राशि के जातकों की तिजोरी में पधारने वाली है धन की लक्ष्मी, इन बातों का रखें विशेष

 

Read More
{}{}