trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02028110
Home >>पटना

Bihar News: AIMIM नेता हत्याकांड का 24 घंटे के अंदर खुलासा, 2 अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

Bihar News: बिहार के सीवान में AIMIM नेता आरिफ जमाल हत्याकांड का एसपी ने 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है. बिहार सीवान पुलिस ने हत्याकांड में शामिल दो अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया हैं.

Advertisement
Bihar News: AIMIM नेता हत्याकांड का 24 घंटे के अंदर खुलासा, 2 अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 25, 2023, 04:15 PM IST

सीवान: बिहार के सीवान में AIMIM नेता आरिफ जमाल हत्याकांड का एसपी ने 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है. बिहार सीवान पुलिस ने हत्याकांड में शामिल दो अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया हैं. गिरफ्तार अपराधियों ने सीवान जेल में बंद कुख्यात अपराधी रिशू पांडेय के इशारे पर आरिफ जमाल की गोली मारकर हत्या की थी.  

अपराधियों के पास से पुलिस ने 2 देशी पिस्टल, 6 जिंदा गोली, 1 किलो चरस, 2 मोबाइल और 1660 रुपए बरामद किए है. सीवान एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने प्रेसवार्ता कर इसकी जानकारी दी है. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान असाव थाना क्षेत्र के करमौल निवासी उदयनाथ मिश्रा के पुत्र राजन मिश्रा उर्फ अर्पित मिश्रा और एमएच नगर हसनपुर थाना क्षेत्र के इजरा चांदपुर निवासी कमलेश यादव के पुत्र रोहित यादव उर्फ लाडला के रूप में हुई है. 

एसपी ने बताया कि शहर में बीते दो दिन के अंदर अपराधियों ने तीन बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया था. अपराधियों ने शहर के स्टेशन रोड स्थित ग्लास दुकान और एम एम कॉलोनी में फायरिंग की थी. वहीं AIMIM नेता आरिफ जमाल की गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद पुलिस ने इसको चुनौती मानते हुए एक विशेष टीम का गठन किया.

टीम ने विभिन्न इलाकों में छापेमारी तेज कर दी. इस दौरान पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर घटना में शामिल दो अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधियों ने तीनों घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. इन्ही अपराधियों ने सीवान जेल में बंद कुख्यात अपराधी रिशू पांडेय के इशारे पर आरिफ जमाल की गोली मारकर हत्या की थी. दोनों अपराधियों पर जिले के विभिन्न थानों में एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज है.

गौरतलब है कि एक दिन पूर्व देर शाम को जब आरिफ जमाल अपने फास्ट फूड के दुकान पर खड़े थे. तभी करीब तीन की संख्या में आए बाइक सवार अपराधियों ने आरिफ जमाल पर गोली चला दी थी. इस दौरान एक गोली आरिफ जमाल के पेट में लगी थी. इस दौरान इलाज के क्रम में आरिफ जमाल की मौत हो गई थी. वहीं अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस जानकारी जुटाने में लगी है कि आखिर किस वजह से आरिफ जमाल की हत्या की गई थी.
इनपुट-अमित कुमार सिंह 

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: अटल का सम्मान, DMK पर चुप्पी, CM नीतीश ने दरवाजा और खिड़की सब खोलकर रखा, समझिए कैसे?

Read More
{}{}