trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01801754
Home >>पटना

Bihar News: ताजिया देखने गई किशोरी को खेत में ले जाकर किया सामूहिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार

युवकों में मोहम्मद असफाक और मोहम्मद खुर्शीद पथराहा पंचायत का रहने वाला है. इस मामले में पीड़िता के परिजन के बयान पर पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. पीड़िता किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है.

Advertisement
Bihar News: ताजिया देखने गई किशोरी को खेत में ले जाकर किया सामूहिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 29, 2023, 09:14 PM IST

अररिया:  बिहार के अररिया जिला के फारबिसगंज थाना क्षेत्र में एक 17 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना प्रकाश में आई है. इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस दोनों अपराधियों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

बता दें कि पीड़िता शुक्रवार की शाम गांव में घर के पास हो रहे मुहर्रम का खेल देखने गई थी. इसी दौरान वह गायब हो गई. जब आसपास काफी खोजबीन की गई, तो पास के खेत में वह अर्द्धनग्न अवस्था में बेसुध मिली. वहां से दो लड़के भागते दिखे, जिसे ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ लिया. आरोप है कि दोनों युवकों ने खेत में ले जाकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया.

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि पकड़े गए युवकों में मोहम्मद असफाक और मोहम्मद खुर्शीद पथराहा पंचायत का रहने वाला है. इस मामले में पीड़िता के परिजन के बयान पर पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. पीड़िता किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए- Momos Side Effects: अगर आप भी हैं मोमोज के शौकीन तो हो जाएं सावधान, नहीं तो जा सकती है जान, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

 

Read More
{}{}