trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01909592
Home >>पटना

Bihar News: नवादा में पानी में डूबने से तीन लोगों की मौत, एक सप्ताह में 15 लोगों ने गंवाई जान

Bihar News: बिहार के नवादा से दर्दनाक खबर सामने निकलकर आ रही है. जहां जिले में पानी में डूबने से तीन लोगों की मौत हो गई, जिले एक सप्ताह के अंदर पानी में डूबने से 15 लोगों की मौत हो चुकी है.

Advertisement
Bihar News: नवादा में पानी में डूबने से तीन लोगों की मौत, एक सप्ताह में 15 लोगों ने गंवाई जान
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 11, 2023, 08:48 AM IST

नवादा: बिहार के नवादा से दर्दनाक खबर सामने निकलकर आ रही है. जहां जिले में पानी में डूबने से तीन लोगों की मौत हो गई, जिले एक सप्ताह के अंदर पानी में डूबने से 15 लोगों की मौत हो चुकी है. पहली घटना पकरीबरावां के लीलो बीघा गांव के पोखर में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है. मृतक व्यक्ति की पहचान गौतम कुमार के रूप में किया गया है. बताया जाता है कि स्नान करने के दौरान डूबने से इसकी मौत हो गई.

वहीं दूसरी घटना जिले के पकरी बरमा थाना क्षेत्र के केसौरी गांव का है. जहां गांव के ही दिनेश साव के 9 वर्षीय पुत्र रघुवीर कुमार पहली बार तालाब में स्नान करने के लिए घर से बिना बोले हुए चला गया था और इस दौरान बालक तालाब में नहाने के क्रम में ही डूब गया. सभी लोग काफी खोजबीन किया लेकिन बालक नहीं मिला. 

तभी स्थानीय लोगों की शक के आधार पर स्थानीय गोताखोर के द्वारा तालाब में बच्चा की खोजबीन की गई तो अचानक बच्चा तालाब में ही पाया गया. इसके बाद गोताखोर ने के जैसे ही बच्चे को तालाब से बाहर निकाला तो पूरे गांव में कोहराम मच गया. मौके पर पुलिस पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

वहीं तीसरी घटना कौवाकोल थाना क्षेत्र के तरौन गांव के चैती पोखर में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान 36 वर्षीय मिथलेश मिस्त्री रूप में की गई है. बताया जाता है कि मिथलेश मिस्त्री देर शाम पोखर में स्नान करने गया था. अचानक पैर फिसलकर वह गहरे पानी में चला गया. जहां डूबने से उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ घटनास्थल पर उमड़ पड़ी. घटना के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई एवं स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है. स्थानीय लोगों के द्वारा शव को पोखर से बाहर निकाला जा चुका है.
इनपुट- यशवन्त सिन्हा

Read More
{}{}