trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01993788
Home >>पटना

Bihar Murder: नवादा में बहू पर टूटा ससुरालवालों का कहर, पिटाई कर की हत्या, पति फरार

Bihar Murder: बिहार के नवादा में एक विवाहिता को उसके ही ससुराल वालों ने मारपीट कर हत्या कर दी है. यह आरोप मृतका के परिजनों द्वारा लगाया जा रहा है कि ससुराल वालों ने मारपीट कर उसकी हत्या कर दी है.  

Advertisement
Bihar Murder: नवादा में बहू पर टूटा ससुरालवालों का कहर, पिटाई कर की हत्या, पति फरार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 04, 2023, 02:06 PM IST

नवादाः बिहार के नवादा में एक विवाहिता को उसके ही ससुराल वालों ने मारपीट कर हत्या कर दी है. यह आरोप मृतका के परिजनों द्वारा लगाया जा रहा है कि ससुराल वालों ने मारपीट कर उसकी हत्या कर दी है. यह घटना जिले नारदीगंज थाना क्षेत्र के गोतराईन ग्राम की बताई गई है.    

मृतका के भाई मोती पासवान ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उसकी बहन सुनैना देवी के साथ ससुराल वाले हमेशा मारपीट किया करते थे. आज सभी ससुराल वालों ने मिलकर मारपीट कर उसकी हत्या कर दी है. मृतका के भाई ने कहा कि हत्या करने के बाद हम लोगों को सूचना तक नहीं दी. सुबह के समय स्थानीय चौकीदार ने बहन की मौत की खबर दी तो हम लोग फटाफट गोतराईन पहुंचे तो देखा कि बहन सुनैना देवी की हत्या कर दी गई है. इसके शरीर पर मारपीट के निशान भी है.

ससुर व भैसुर गिरफ्तार 
नारदीगंज थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतका के ससुर और भैसुर को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. वहीं घटना के अनजाम देने के बाद पति घर छोड़कर फरार हो गया हैं.

ससुराल से अलग रहती थी मृतका
मृतका सुनैना देवी मारपीट और प्रताड़ना के वजह से अलग रहकर जीवन यापन करती थी. मृतका के भाई ने कहा वह ससुराल में रहकर खुद मजदूरी कर जीवन यापन खुद और बच्चों का करती थी. बावजूद हमेशा मारपीट किया जाता था. इसको लेकर कई बार पंचायत भी लगाया था, लेकिन ससुराल वाले बाज नहीं आ रहे थे.

मृतका के परिजनों ने स्थानीय नारदीगंज थाने में लिखित आवेदन देकर ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है. नारदीगंज थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने कहा कि परिजन द्वारा हत्या का आरोप लगाया गया है. पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है. सदर अस्पताल में परिजनों का रो- रोकर बुरा है.
इनपुट-यशवंत सिन्हा

यह भी पढ़ें- Bihar News: टिकट विवाद को लेकर टीटीई ने यात्री को चलती ट्रेन से दिया धक्का! युवक की हालत गंभीर

Read More
{}{}