trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01710698
Home >>पटना

Viral Video: बिहार के मंत्री तेज प्रताप ने बॉलीवुड एक्ट्रेस 'काजोल' संग की ऐसी हरकत, आप भी देखें

मंत्री तेज प्रताप एक एग्जीबिशन में गए हुए थे. इसी एग्जीबिशन में बॉलीवुड एक्ट्रेस 'काजोल' का एक स्टेचू लगा हुआ था. स्टेचू को देखकर वो बहुत ही खुश हुए और उसके साथ एक फोटो खिंचवाने लगे.

Advertisement
Viral Video: बिहार के मंत्री तेज प्रताप ने बॉलीवुड एक्ट्रेस 'काजोल' संग की ऐसी हरकत, आप भी देखें
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 25, 2023, 01:44 PM IST

पटना: बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव अपनी आदतों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते है. हाल ही में तेज प्रताप का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इसी वीडियो में तेज प्रताप बॉलीवुड एक्ट्रेस 'काजोल' के साथ फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं. दरअसल, तेज प्रताप यादव एक एग्जीबिशन में गए थे. वहां एक्ट्रेस काजोल का स्टेचू लगा हुआ था, तो स्टेचू की कमर पर हाथ रखकर तेज प्रताप ने फोटो खिंचवाई.

तेज प्रताप ने एक्ट्रेस 'काजोल' संग खिंचवाई फोटो 
बता दें कि मंत्री तेज प्रताप एक एग्जीबिशन में गए हुए थे. इसी एग्जीबिशन में बॉलीवुड एक्ट्रेस 'काजोल' का एक स्टेचू लगा हुआ था. स्टेचू को देखकर वो बहुत ही खुश हुए और उसके साथ एक फोटो खिंचवाने लगे. जैसे ही उन्होंने स्टेचू की कमर पर हाथ रख फोटो खिंचवाई तो किसी ने उनकी एक वीडियो बना ली. इसी वीडियो को खुद तेज प्रताप ने अपने इंस्टा पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो का उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं.

इंस्टा पर तेज प्रताप रहते है एक्टिव
तेज प्रताप की बात करें तो वो मंत्री पद का कार्यभार संभालते हुए अपनी लाइफ के साथ भी काफी इंजोय करते है. वो ज्यादातर अपनी वीडियो बनाकर इंस्टा के पेज पर शेयर करते है. इनकी सभी वीडियो को फैंस काफी पसंद भी करते है. इनके इंस्टा पेज परकरीब '370 k' के आसपास फॉलोअर्स है.

(डिस्क्लेमर- इस खबर को वायरल वीडियो के माध्यम से बनाया गया है. खबर के माध्यम से किसी की भावना को आहत पहुंचाने का काम नहीं किया गया है)

ये भी पढ़िए-  New Teacher Manual: नीतीश सरकार की धमकी के बाद भी नई शिक्षक नियमावली का विरोध, कई जिलों में धरना जारी

 

Read More
{}{}