trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01444643
Home >>पटना

Bihar: सज गया कैंपस का 'कुरुक्षेत्र', 19 नवंबर को होगा पटना विश्वविद्यालय के छात्रसंघ का चुनाव

पटना विश्वविद्यालय के छात्रसंघ का चुनाव 19 नवंबर को होगा. वोटिंग से पहले प्रत्याशी वोटरों को लुभाने में जुटे हैं. इस बार छात्रसंघ के चुनाव में गर्ल्स वोटर्स को गोलगप्पे, चाऊमीन, मोमोज जैसे खाने-पीने की चीजों का प्रलोभन दिया जा रहा है

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 16, 2022, 11:19 PM IST

पटनाः पटना विश्वविद्यालय के छात्रसंघ का चुनाव 19 नवंबर को होगा. वोटिंग से पहले प्रत्याशी वोटरों को लुभाने में जुटे हैं. इस बार छात्रसंघ के चुनाव में गर्ल्स वोटर्स को गोलगप्पे, चाऊमीन, मोमोज जैसे खाने-पीने की चीजों का प्रलोभन दिया जा रहा है. वहीं छात्रों को लुभाने के लिए महंगी-महंगी गाड़ियों का सहारा लिया जा रहा है.

चुनाव में प्रचार का अनोखा अंदाज
पटना यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव में प्रचार का अनोखा अंदाज देखा जा रहा है. यहां प्रत्याशियों ने अपने नाम से ठेले पर गोलगप्पे वाले को हायर किया है. ताकि खासकर गर्ल्स वोटर्स को लुभाया जा सके. मगध महिला कॉलेज के गेट के बाहर की गोलगप्पे वाले के कई स्टॉल लगाए गए है. पटना यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव कितना अहम होता है. इस बात का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि लालू यादव और सुशील मोदी, रविशंकर प्रसाद सरीखे नेता यहां से निकलें हैं. 

यही वजह है कि पटना यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव में हर पार्टी के छात्र विंग नेता पूरा जोर लगा देते हैं. चाहे गोलगप्पे से गर्ल्स वोटर को लुभाना हो या फिर महंगी गाड़ियों से यूथ बिग्रेड को कैंपस का किंग बनने के लिए यहां प्रत्याशी हर तरह का जतन कर रहे हैं. चमचमाती गाड़ियां आजकल कैंपस में खूब देखने को मिल रहा है.

19 नवंबर को डाले जाएंगे वोट 
हर पार्टी के छात्र विंग के उम्मीदवार जीत की कोशिश में लगे हैं. लाजिमी है जिसकी तरफ ज्यादा छात्र होंगे जीत उसी की होगी, लिहाजा लुभाने की कोशिश में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहा है. पटना यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव के लिए 19 नवंबर को वोट डाले जाएंगे. देखना होगा इसबार कैंपस का किंग कौन बनता है.

इनपुट- प्रीतम कुमार
आउटपुट, शताक्षी स्वामी

यह भी पढ़ें-10 पीस हाथी के दांत के साथ 5 तस्कर गिरफ्तार, वन विभाग ने कहा- बड़े नेटवर्क के साथ चल रहा कारोबार

Read More
{}{}