trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01540169
Home >>पटना

Bihar Hooch Tragedy: सीवान में जहरीली शराब से 4 की मौत, एक दर्जन से ज्यादा की हालत गंभीर

Bihar Hooch Tragedy: शराबबंदी वाले बिहार में जहरीली शराब ने एक बार फिर से कोहराम मचाया है. जहरीली शराब पीने से सारण के बाद अब सीवान में 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं 12 से अधिक लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. इन 12 लोगों में से 6 लोगों की आंखों की रोशनी जहरीली शराब से चली गई.

Advertisement
Bihar Hooch Tragedy: सीवान में जहरीली शराब से 4 की मौत, एक दर्जन से ज्यादा की हालत गंभीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 23, 2023, 08:22 AM IST

सीवान:Bihar Hooch Tragedy: शराबबंदी वाले बिहार में जहरीली शराब ने एक बार फिर से कोहराम मचाया है. जहरीली शराब पीने से सारण के बाद अब सीवान में 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं 12 से अधिक लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. इन 12 लोगों में से 6 लोगों की आंखों की रोशनी जहरीली शराब से चली गई. सीवान सदर अस्पताल में जहरीली शराब पीने वाले 7 लोगों का इलाज चल रहा है. ऐसी संभावना है कि मृतकों की संख्या में और बढ़ोतरी हो सकती है. बता दें कि जिले के लकड़ी नवीगंज ओपी थाना क्षेत्र के भोपतपुर और बाला गांव के कुछ लोगों ने जहरीली शराब पी थी. जिसके बाद रविवार शाम को अचानक एक-एक करके सदर अस्पताल में मरीज आने लगे. 

जहरीली शराब से 4 की मौत
वहीं देर शाम अस्पताल पहुंचते वक्त एक व्यक्ति की मौत हो गई. इसके बाद रात में दो और लोगों ने मृत्यू हो गई. स्थानीय लोग पूरे मामले में जहरीली शराब पीने की बात कह रहे हैं. वहीं प्रशासन ने अभी इस मामले में कुछ भी बताने से इनकार कर रहा है. इशके अलावा पीड़ितों के परिवार वालों को मीडिया से बात करने पर रोक लगा दी गई है. पूरे गांव में जहरीली शराब से अफरातफरी का माहौल कायम हो गया है. जिलाधिकारी अमित कुमार पांडे का इस मामले में कहना है कि अभी कुछ नहीं कर सकते हैं. मृतकों के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है. आखिर क्यों इतने लोगों की मौत और तबीयत खराब हो रही है, ये जांच का विषय है.

गांव में पुलिस बल तैनात
वहीं घटना के बाद सीवान सदर अस्पताल के साथ दोनों गांव भोतपुर और बाला में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. मृतक के परिजनों से बात करने पर रोक लगा दी गई है. वहीं परिवार वाले भी इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं. बता दें कि बीते दिनों बिहार के सारण(छपरा) में जहरीली शराब से 53 लोगों की मौत हो गई थी. जिसके बाद इस मामले ने खूब तूल पकड़ा. इस मामले को लेकर जमकर राजनीति भी हुई.

ये भी पढ़ें- Bihar Petrol Diesel Price: बिहार में पेट्रोल-डीजल के ताजा रेट जारी, पंप जाने से पहले यहां चेक करें दाम

Read More
{}{}