trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01513291
Home >>पटना

तेजस्वी की सीधी चेतावनी- सीएम नीतीश कुमार पर जो भी बोलेगा वो भाजपा का एजेंट माना जाएगा

राजद नेता और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि जो कोई भी नीतीश कुमार के खिलाफ बोलेगा, वह बीजेपी का एजेंट माना जायेगा. दिल्ली में राजद का अधिवेशन हुआ था.

Advertisement
तेजस्वी की सीधी चेतावनी- सीएम नीतीश कुमार पर जो भी बोलेगा वो भाजपा का एजेंट माना जाएगा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 03, 2023, 08:22 PM IST

पटना : RJD-JDU Politics in Bihar: बिहार में महागठबंधन दलों के बीच सियासी संगराम तेज हो गया है. राजद के विधायक और सरकार के पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह लगातार सीएम नीतीश कुमार पर जुबानी हमला बोल रहे हैं. वहीं जदयू के वरिष्ठ नेता और जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की तरफ से लगातार राजद के नेता तेजस्वी यादव को चेतावनी दी जा रही है कि वह अपने नेता के बयान पर अंकुश लगाए. इसी को लेकर अब राजद नेता और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर प्रतिक्रिया सामने आ गई है.

तेजस्वी यादव ने सुधाकर के जवाब पर किया पलटवार
राजद नेता और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि जो कोई भी नीतीश कुमार के खिलाफ बोलेगा, वह बीजेपी का एजेंट माना जायेगा. दिल्ली में राजद का अधिवेशन हुआ था, उसमें ये प्रस्ताव पारित किया गया था कि महागठबंधन या उसके नेतृत्व पर राजद राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव या मेरे अलावा कोई टिप्पणी नहीं करेगा. इसके बावजूद अगर किसी ने नीतीश कुमार के खिलाफ टिप्पणी की है तो उसे राजद राष्ट्रीय अध्यक्ष के संज्ञान में लाया गया है. राजद राष्ट्रीय अध्यक्ष गंभीरता से इस चीज को देख रहे हैं.

सुधाकर के बयान पर नीतीश ने दिया बयान
बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आरजेडी और जेडीयू के नेताओं के बीच बयानबाजी को लेकर कहा कि यह उनका अंदरूनी मामला है. कोई क्या बोल रहा है यह तो वही लोग बता सकते हैं. यह तो इंटरनल पार्टियों का चीज है, जब सभी लोग मिलकर काम कर रहे हैं तो किसी भी पार्टी में इंटरनली जब कोई बोलता है तो पार्टी वाले ही ना उसको देखेंगे और हम तो उसको नोटिस भी नहीं लेते हैं.इन सब बेकार की बतों का कोई अर्थ नहीं है.

ये भी पढ़िए-  Pappu Yadav Statement on Sudhakar Singh: पप्पू यादव बोले- सुधाकर सिंह में भाजपा का DNA

Read More
{}{}