Home >>Bihar Jharkhand Crime

Bihar Crime: बिहार के शेखपुरा में पेट्रोल पंप संचालक पर हमला, बाल-बाल बची जान

हमले में पेट्रोल पंप संचालक बाल-बाल बच गए. बताया जा रहा है कि पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार किया है.

Advertisement
K Raj Mishra|Updated: Jul 01, 2023, 08:54 AM IST

Bihar Crime News: शेखपुरा के बरबीघा में पेट्रोल पंप संचालक और संवेदक नरसिंहपुर निवासी अरविंद सिंह के वाहन पर अपराधियों ने शुक्रवार (30 जून) की रात गोलीबारी कर दी. हमले में पेट्रोल पंप संचालक बाल-बाल बच गए. बताया जा रहा है कि पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. उधर आरा में भी बेखौफ अपराधियों ने एचपी पेट्रोल पंप परिसर में फायरिंग कर दहशत फैला दी. ये घटना पीरो के सुप्रसिद्ध बहरी महादेव धाम के पास स्थित एचपी पेट्रोल पंप परिसर की है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और फायरिंग करने वाले अपराधियों को पकड़ने के लिए मोबाइल सर्विलांस का सहारा ले रही है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि शराब के नशे में बाइक सवार दो अपराधी पेट्रोल पंप पर आए और बगैर पैसा दिए नोजल मैन से पेट्रोल भरने को कहा. नोजल मैन की ओर से इनकार किए जाने पर गाली-गलौज करते हुए दोबारा आने की धमकी दी. 20 मिनट के बाद दोबरा लौटे अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी. दो फायर मिस हो गए और तीसरे फायर में नोजल मैन बाल-बाल बचा. अपराधी हथियार लहराते हुए भागने में कामयाब हो गए.

ये भी पढ़ें- शिवहर में बैंक लूटकांड का खुलासा, 7 गिरफ्तार, जानें इस वारदात की पूरी कहानी

पंप के एक कर्मी के अनुसार अक्सर ही अपराधी तेल लेने के लिए आते थे, लेकिन आज नशे में धुत होकर आए और मुफ्त का तेल मांगने लगे. पेट्रोल कर्मियों की ओर से इनकार करने पर अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम दिया. एसडीपीओ राहुल सिंह के नेतृत्व में पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार छापामारी कर रही है. उधर 12 जून को राजधानी पटना में भी पेट्रोल पंप के प्रबंधक को लूटने का प्रयास किया गया था.

ये भी पढ़ें- समस्तीपुर पुलिस का अमानवीय चेहरा आया सामने, युवक की बेरहमी से पिटाई कर चटवाया थूक

अपराधियों ने पटना सिटी के पास एक पेट्रोल पंप के प्रबंधक को लूटने का प्रयास किया था, मगर वो असफल रहे थे. जब बात नहीं बनी तो उन्होंने पेट्रोल पंप प्रबंधक को गोली मार दी थी. घटना को अंजाम देने के बाद वो मौके से फरार हो गए थे. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आनन- फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था और पुलिस को सूचना दी थी. घायल पंप कर्मी को प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया था.

{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1759342","source":"Bureau","author":"","title":"Video: पूर्व मुखिया के समर्थकों की तालिबानी कार्रवाई, अपहरण कर की युवक की पिटाई","timestamp":"2023-06-29 15:40:53","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

मोतिहारी के एक पूर्व मुखिया के समर्थकों द्वारा तालिबानी सजा देने का वीडियो वायरल हुआ है. मामले में कल्याणपुर थाना में एफआईआर दर्ज हो गया है. मामला पीपरा थाना के सागर पंचायत के पूर्व और वर्तमान मुखिया के बीच के बर्चस्व को लेकर हुए तालिबानी करवाई का है. घटना के बाबत बताया जाता है कि पीड़ित कल्याणपुर का है जो की वर्तमान मुखिया का समर्थक है. पीड़ित ने पूर्व मुखिया को गाली दिया था. जिसकी जानकारी जब पूर्व मुखिया को लगी तो आरोप है कि उनका बेटा अपने समर्थकों के साथ पीड़ित युवक को कल्याणपुर से अपहरण कर स्कोर्पियो में बैठकर अपने पंचायत पीपरा थाना के सागर पंचायत में लेता आया. फिर युवकों ने ना सिर्फ बेरहमी से पिटाई की बल्कि उसके सर का बाल का आधा मुंडन कर के थूक चटवाया गया. युवकों ने पिटाई करने के बाद अपने पांव पर थूक फेंकर कई बार थूक चटवाया. जैसे दबंगो को ना तो कानून का कोई डर है और ना ही खुदा का कोई खौफ. हद तो यह भी है इन तमाम तालिबानी कारवाई को सोशल मीडिया पर लाइव भी किया गया जो अब वायरल हो गया है. पूरे मामले पर सागर पंचायत के मुखिया ने फोन पर इस घटना को इंसानियत को सर्मशार करने वाली घटना बताया है. घटना के आरोपी पूर्व मुखिया के मोबाइल पर सम्पर्क नही हो सका है. लेकिन ज़ी न्यूज़ इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

\n","playTime":"PT1M20S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/BIHAR_JHARKHAND/2906ZBJ_MOTI_TALIBAN.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/bihar-jharkhand/video/video-of-taliban-action-in-motihari-by-former-mukhiya-supporters-kidnapped-and-beating-a-young-man/1759342","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2023/06/29/1918879-viralvideo.jpg?itok=g4B5gpt-","section_url":""}
{}