trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01969805
Home >>पटना

Bihar News: ज्वेलरी दुकान में लूट के दौरान हत्या मामले में 5 अपराधी गिरफ्तार, टॉप 10 अपराधियों की लिस्ट में दो का नाम शामिल

Bihar Crime: सीवान में पिछले महीने हुए ज्वेलरी दुकान में लूट के दौरान हत्या मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने लूट और हत्या में शामिल 5 अपराधियों को कार्बाइन सहित अन्य हथियार और लूट के समान के साथ गिरफ्तार किया है.

Advertisement
Bihar News: ज्वेलरी दुकान में लूट के दौरान हत्या मामले में 5 अपराधी गिरफ्तार, टॉप 10 अपराधियों की लिस्ट में दो का नाम शामिल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 20, 2023, 04:30 PM IST

सीवानः बिहार के सीवान में पिछले महीने हुए ज्वेलरी दुकान में लूट के दौरान हत्या मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने लूट और हत्या में शामिल 5 अपराधियों को कार्बाइन सहित अन्य हथियार और लूट के समान के साथ गिरफ्तार किया है. इस कांड में जिले के टॉप 10 अपराधियों के लिस्ट में शामिल अपराधी विक्रम उर्फ झींगना और अंगद मिश्रा को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

अपराधियों के पास से एक कार्बाइन, 4 मैग्जीन, 2 देशी कट्टा, 12 गोली, एक मोटरसाइकिल, 3 मोबाइल, गांजा 3 किलो 570 ग्राम, स्मैक का पुड़िया 64 पीस, लूटा हुआ सोना 111 ग्राम, चांदी 2 किलो 495 ग्राम बरामद किया गया है. गिरफ्तार अपराधियों पर जिले के अलग-अलग थानों में कई कांड दर्ज हैं.

एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने प्रेसवार्ता कर इसकी जानकारी दी हैं. एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि 13 अक्टूबर को जीबी नगर थाना क्षेत्र के चाड़ी बाजार स्थित करीना ज्वेलर्स दुकान में लूटपाट के दौरान अपराधियों ने ज्वेलरी दुकानदार आकाश कुमार और एक अन्य दुकानदार पिंटू कुमार को गोली मार दी थी. जिसमें ज्वेलरी दुकानदार आकाश कुमार की मौत हो गई थी, जबकि पिंटू कुमार जख्मी हो गया था. 

इस घटना के बाद अपराधियों की पहचान कर ली गई थी. जिसके बाद अपराधियों की गिरफ्तारी एवं लूटे गए जेवरात के बरामदगी के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया. पुलिस टीम ने छापेमारी कर कांड में शामिल 5 अपराधियों को हथियार और लूटे गए जेवरात के साथ गिरफ्तार कर लिया. इन अपराधियों की गिरफ्तारी से नगर थाना क्षेत्र में हुए उड़ान एक्सप्रेस कूरियर कंपनी के कार्यालय से चार लाख 25 हजार रुपए की लूट की घटना का भी उद्भेदन हुआ है.

गिरफ्तार अपराधियों का पूर्व से ही आपराधिक इतिहास रहा है और वर्तमान में न्यायिक जमानत पर जेल से बाहर थे. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान जिले के अंदर के बरौली निवासी रामाशीष सिंह के पुत्र सुजीत कुमार बिंद, जयप्रकाश प्रसाद के पुत्र अजीत कुमार उर्फ अमर बिंद, पचरुखी के हरदिया निवासी सुभाष मिश्रा के पुत्र अंगद मिश्रा, नगर थाना के रामनगर निवासी हरिशंकर पटेल के पुत्र अमरेंद्र पटेल और सराय ओपी के मखदूम सराय निवासी बालदेव प्रसाद गुप्ता के पुत्र विक्रमजीत गुप्ता उर्फ झींगना के रूप में हुई है. गिरफ्तार विक्रम उर्फ झींगना और अंगद मिश्रा जिले के टॉप 10 अपराधियों के लिस्ट में शामिल है.

इनपुट- अमित कुमार सिंह

यह भी पढ़ें- Bihar News: लखीसराय में खूनी संघर्ष, एक ही परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग, दो की मौत

Read More
{}{}