trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01973106
Home >>पटना

Bigg Boss 17: जिग्ना वोरा ने कहा कि 'सना रईस खान का अस्तित्व ही नहीं है इस शो में'

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 की प्रतियोगी और पूर्व पत्रकार जिग्ना वोरा उस समय काफी परेशान नजर आईं, जब दिमाग के हाउस मेंबर्स ने बताया कि दो अन्य लोगों के अलावा वह भी शो में ग्रेस पीरियड पर हैं. 

Advertisement
Bigg Boss 17: जिग्ना वोरा ने कहा कि 'सना रईस खान का अस्तित्व ही नहीं है इस शो में'
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 22, 2023, 04:21 PM IST

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 की प्रतियोगी और पूर्व पत्रकार जिग्ना वोरा उस समय काफी परेशान नजर आईं, जब दिमाग के हाउस मेंबर्स ने बताया कि दो अन्य लोगों के अलावा वह भी शो में ग्रेस पीरियड पर हैं. इसके बाद नोमिनेशन टास्‍क में वह बदला लेने के मोड आ गईं.

जिग्ना ने घर में ग्रेस पीरियड के बारे में बात करते हुए शो के शुरुआती दिनों को याद किया जब वह वास्तव में सभी के साथ अच्छा व्यवहार करती थीं. अगर सदस्य बीमार थे तो वह उनकी देखभाल करती थी, किसी न किसी तरह से सभी की मदद करती थी - चाहे सभी के लिए खाना बनाना हो या उन्हें कपड़े धोने में मदद करना.

फिर भी वह इस हफ्ते नॉमिनेट हो गईं. इस बारे में बातचीत के दौरान ही उन्होंने अरुण, तहलका और रिंकू को बयान दिया कि “सना का अस्तित्व ही नहीं है इस शो में. उन्होंने यह भी कहा कि बीबी हाउस छोड़ने वालों में अगला नंबर सना का ही होना चाहिए. इस सप्‍ताह घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड प्रतियोगियों में सनी आर्य, अनुराग धोबाल, सना रईस खान, जिग्ना वोरा और अंकिता लोखंडे हैं.

वहीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में खुलासा किया है कि वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में शामिल क्यों नहीं हो सकीं.

अंकिता और सुशांत ने पवित्र रिश्ता के सेट पर डेटिंग शुरू की और सात साल बाद रिश्ता खत्म कर दिया. इस बारे में बात करते हुए कि वह सुशांत के अंतिम संस्कार में क्यों नहीं गईं, एक्ट्रेस ने कहा, मैं उसके अंतिम संस्कार पर भी नहीं गई. मैं उसे उस तरह नहीं देख सकती थी. मैं जा ही नहीं पाई. मुझे लगा मैं नहीं देख सकती ये... विक्की ने मुझे फ्यूनरल अटेंड करने को कहा, लेकिन मैंने जाने से मना कर दिया.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अंकिता ने किया खुलासा, आखिर सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में क्यों नहीं हुईं शामिल

Read More
{}{}