trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01419277
Home >>पटना

Bigg Boss 16: कप्तान गौतम विग के फैसले पर साजिद हुए आगबबूला, दिखाए गंदे इशारे

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में साजिद खान (Sajid Khan) का बिहेवियर देख सोशल मीडिया पर हर कोई हैरान है. दरअसल, बीते एपिसोड में साजिद खान और गौतम विग के बीच झगड़ा हो गया.

Advertisement
Bigg Boss 16: कप्तान गौतम विग के फैसले पर साजिद हुए आगबबूला, दिखाए गंदे इशारे
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 31, 2022, 09:19 PM IST

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में साजिद खान (Sajid Khan) का बिहेवियर देख सोशल मीडिया पर हर कोई हैरान है. दरअसल, बीते एपिसोड में साजिद खान और गौतम विग के बीच झगड़ा हो गया. साजिद खान गौतम के इस फैसले पर आग बबूला हो गए कि उन्होंने कप्तानी के लिए घरवालों के राशन को कैसे दांव पर लगा दिया.  

सलमान ने गौतम के सामने रखी शर्त 
दरअसल, वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान ने गौतम के सामने शर्त रखी थी कि अगर उन्हें कप्तानी वापस चाहिए तो उन्हें घर का एक हफ्ते का राशन दांव पर लगाना होगा. वहीं गौतम ने इस शर्त को मान भी लिया और इसी बात को लेकर घर में जमकर बवाल हो गया.  

साजिद ने गौतम विग को दिखाई मिडिल फिंगर
इन बवाल में साजिद ने अपना आपा खो दिया और हाउस कैप्टन गौतम विग को अपनी मिडिल फिंगर दिखाने लगे. वहीं साजिद अपने दोस्तों के समूह शिव ठाकरे, गोरी नागोरी, निमृत कौर और एमसी स्टेन के साथ गौतम की कप्तानी के खिलाफ भूख हड़ताल पर चले गए. 

हालांकि, साजिद ने गौतम को गालियां देना शुरू किया और पूरे घर के राशन का व्यापार करने के लिए उन्हें स्वार्थी करार दिया, तो चीजें बद से बदतर होती गईं. दोनों में कहासुनी हो गई और साजिद ने गौतम को अपनी मिडिल फिंगर दिखाई और गालियां दीं. फिर उसने उससे कहा कि अगर वह लड़ना नहीं चाहता है तो उससे दूर रहें. 

जब गौतम ने साजिद से अपशब्दों का इस्तेमाल न करने के लिए कहा, तो साजिद लगभग शारीरिक लड़ाई में पड़ गए. उन्होंने कहा कि घर से निकाल दिए जाने पर भी वह उन्हें गाली देना बंद नहीं करेंगे. 
(इनपुट- आईएएनएस)

यह भी पढ़ें- Khesari Lal Chhath Celebration: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी ने इस अंदाज में वाइफ चंदा के साथ की छठ पूजा, फोटो वायरल

Read More
{}{}