trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01409255
Home >>पटना

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में घरवालों ने दिवाली पर लगाए जोरदार ठुमके

Bigg Boss 16: बिग बॉस में वीकेंड का वार काफी खास हुआ. वीकेंड का वाप खास इसलिए हुआ क्योंकि प्रतियोगी कुछ लोकप्रिय ट्रैक पर अपने डांस मूव्स दिखाने के लिए तैयार हैं. बिग बॉस ने घोषणा की, कि प्रतियोगियों को अपने प्रदर्शन से दर्शकों का मनोरंजन करना है. 

Advertisement
Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में घरवालों ने दिवाली पर लगाए जोरदार ठुमके
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 24, 2022, 03:10 PM IST

Bigg Boss 16: बिग बॉस में वीकेंड का वार काफी खास हुआ. वीकेंड का वाप खास इसलिए हुआ क्योंकि प्रतियोगी कुछ लोकप्रिय ट्रैक पर अपने डांस मूव्स दिखाने के लिए तैयार हैं. बिग बॉस ने घोषणा की, कि प्रतियोगियों को अपने प्रदर्शन से दर्शकों का मनोरंजन करना है. जहां एमसी स्टेन रैप कर रहे हैं, वहीं शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक फिल्म ये जवानी है दीवानी के बदतमीज दिल पर डांस करते नजर आए. 

इसने अलावा सुंबुल तौकीर खान कलंक के घर मोरे परदेसिया पर थिरकती नजर आई. साथ ही शालिन भनोट, जो घर के अंदर टीना दत्ता के साथ अपनी केमिस्ट्री के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं, राम-लीला के गाने तत्तत ततड़ पर थिरकते हुए दिखाई देंगे.

सबने अपने मूव्स से लगाई आग 
राजस्थानी लोक नृत्यांगना गोरी नागोरी छम्म छम्म पर अपने डांस मूव्स से मंच पर आग लगा देंगी. पारंपरिक पोशाक में सजी, प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम दर्शकों को फिल्म स्टूडेंट आफ द ईयर के आलिया भट्ट के प्रसिद्ध गीत राधा तेरी चुनरी की याद दिलाई. पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि कैसे अंकित गुप्ता ने एक डांस परफॉर्मेंस के दौरान प्रियंका चाहर चौधरी को अपनी बाहों में उठाकर अपनी फीलिंग और पसंद का इजहार किया, जिससे होस्ट करण जौहर हैरान रह गए.

अर्चना गौतम संभाल रही हैं घर
हर किसी की कप्तानी पर सवाल उठाने वाली अर्चना गौतम को ही अब बिग बॉस ने नया कैप्टन चुन लिया है. शिव ठाकरे ने सही से कैप्टेंसी नहीं निभाई लिहाजा उनसे ये जिम्मेदारी वापस लेते हुए बिग बॉस ने सबसे ज्यादा नियमों का उल्लंघन करने वालीं अर्चना को ही कैप्टन बना दिया जिसके बाद हर कोई उन्हें परेशान करने की पूरी कोशिश कर रहा है. ताकि अर्चना को सबक सिखाया जा सके.
(इनपुट- आईएएनएस)

यह भी पढ़ें- Diwali 2022: प्रकाशोत्सव पर्व दीपावली मनाने के लिए पूरी तरह तैयार है बिहार

Read More
{}{}