trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01797390
Home >>पटना

भोजपुरी स्टार पवन सिंह भाजपा के दिवंगत नेता विजय सिंह के परिजनों से की मुलाकात, हर संभव मदद का दिलाया भरोसा

पवन सिंह गांव से बाहर निकले सुरक्षाकर्मी से राहत की सांस ली. गौरतलब है कि दिवंगत नेता की मौत के बाद प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर के नेता भाजपा के दिवंगत कार्यकर्ता के गांव पहुंच रहे है और उनके परिजनों से इस दुख की घड़ी में मुलाकात कर रहे हैं.

Advertisement
भोजपुरी स्टार पवन सिंह भाजपा के दिवंगत नेता विजय सिंह के परिजनों से की मुलाकात, हर संभव मदद का दिलाया भरोसा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 26, 2023, 07:05 PM IST

पटना: भोजपुरी के सुपर स्टार गायक व एक्टर बुधवार को अचानक जहानाबाद पहुंचे. जहां उन्होंने सदर प्रखंड क्षेत्र के कल्पा गांव जाकर भाजपा के दिवंगत नेता विजय कुमार सिंह के परिजनों से मुलाकात की और शोकाकुल परिजनों को सांत्वना दी साथ ही हर संभव मदद का भरोसा भी जताया.

पवन सिंह ने कहा कि इस दुख घड़ी में पूरी संवेदना उनके परिवार के साथ है. इधर जैसे ही आसपास के लोगों को भोजपुरी गायक सुपर स्टार पवन सिंह कि आने की बात की भनक लगी बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए. युवाओं में पवन सिंह के सेल्फी लेने के लिए होड़ सी मच गई. सेल्फी लेने के लिए आपाधापी होने लगी. इस दौरान पवन सिंह के सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी के पसीने छूट गए. हालांकि पुलिसकर्मियों ने किसी तरह भीड़ को अलग कर पवन सिंह को गाड़ी तक ले गया.

वहीं पवन सिंह आने पर कुछ देर के लिए गांव में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. जैसे ही पवन सिंह गांव से बाहर निकले सुरक्षाकर्मी से राहत की सांस ली. गौरतलब है कि दिवंगत नेता की मौत के बाद प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर के नेता भाजपा के दिवंगत कार्यकर्ता के गांव पहुंच रहे है और उनके परिजनों से इस दुख की घड़ी में मुलाकात कर रहे हैं.

घटना को लेकर शोक संवेदना प्रकट कर रहे हैं. इसी कड़ी में आज बुधवार को भोजपुरी के स्टार गायक पवन सिंह कल्पा गांव पहुंचे और दिवंगत भाजपा नेता के परिजनों से मुलाकात की.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़िए-  IAS Hub in Bihar: कटिहार बना IAS हब, हर साल इस जिले के युवा बनते हैं DM, जानें कैसे होती है तैयारी और क्या है पूरी प्रक्रिया

 

Read More
{}{}