Home >>पटना

World Cup Final: भारतीय टीम की जीत के पक्ष में सट्टा बाजार, टीम इंडिया के जीतने का दावा!

World Cup Final: भारत विश्व कप फाइनल में रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दूसरी बार ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा, जिसका लक्ष्य 2003 के प्रतिष्ठित टूर्नामेंट की हार का बदला लेना भी होगा.  साल 2003 में रिकी पोंटिंग के नेतृत्व वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम ने वनडे विश्व कप के फाइनल में भारत

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 18, 2023, 08:37 PM IST

अहमदाबाद: World Cup Final: भारत विश्व कप फाइनल में रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दूसरी बार ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा, जिसका लक्ष्य 2003 के प्रतिष्ठित टूर्नामेंट की हार का बदला लेना भी होगा. 

साल 2003 में रिकी पोंटिंग के नेतृत्व वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम ने वनडे विश्व कप के फाइनल में भारत को 125 रनों से हरा दिया। यह मुकाबला एकतरफा था क्योंकि भारत कभी भी मैच में सहज नहीं दिखा. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी कलाकारों ने छठ पूजा पर ऐसे किया विश, किसी ने गाकर तो किसी ने पूजा कर दी बधाई

हालांकि, इस संस्करण में भारत शानदार फॉर्म में है और अब तक टूर्नामेंट में अजेय रहा है. वहीं, सट्टा बाजार का भी मानना ​​है कि भारत 2023 विश्व कप फाइनल आसानी से जीत जाएगा.  इतना ही नहीं उनके अनुसार, हालात काफी हद तक रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम के पक्ष में हैं. 

ये भी पढ़ें- Banana Fruit: केले के फल का ज्योतिष में उपाय जानकर चौंक जाएंगे आप!

एक सट्टेबाज ने नाम न छापने की शर्त पर बताया, "भारत के पक्ष में दरें 46-48 हैं. कप हमारा (भारत) है. लेकिन, मैं फिर स्पष्ट करना चाहूंगा कि खेल शुरू होने पर इन दरों में उतार-चढ़ाव होता रहता है.  इसलिए, कोई भी सौ प्रतिशत निश्चित नहीं हो सकता है. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम जीत रही है, जैसा कि मैंने सेमीफाइनल में कहा था."

ये भी पढ़ें- World Cup: क्या है ज्योतिष की गणना, भारत और ऑस्ट्रेलिया में कौन मारेगा बाजी? 
(इनपुट-आईएएनएस)

{}{}