trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01541213
Home >>पटना

Bihar News : बेतिया में रिटायर्ड बैंक मैनेजर के घर से चोरों ने उड़ाए 18 लाख रुपये के गहने, पुलिस जांच में जुटी

पीड़ित बैंक मैनेजर ने बताया कि घर के सभी सदस्य अपने-अपने कमरे में सो रहे थे. जिस कमरे में चोरी हुई है उसके ठीक बराबर वाले कमरे के अंदर में सो रहा था. किसी की कुछ आवाज नहीं आई.

Advertisement
Bihar News : बेतिया में रिटायर्ड बैंक मैनेजर के घर से चोरों ने उड़ाए 18 लाख रुपये के गहने, पुलिस जांच में जुटी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 23, 2023, 08:19 PM IST

बेतिया : बिहार में चोरी की घटनाएं आम हो गई है. आए दिन लोगों के घारों में चोर डाका डाल चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. रविवार को चोरों ने रिटायर्ड बैंक मैनेजर के घर को अपना निशाना बनाया. चोरों ने घर के अंदर से 18 लाख रुपये के गहनों की चोरी कर ली. अगले दिन सोमवार सुबह पीड़ित परिवार ने चोरी की घटना पुलिस को दी है. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित परिवार की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

घर में सो रहा था पूरा परिवार, फिर भी हो गई चोरी
पीड़ित बैंक मैनेजर ने बताया कि घर के सभी सदस्य अपने-अपने कमरे में सो रहे थे. जिस कमरे में चोरी हुई है उसके ठीक बराबर वाले कमरे के अंदर में सो रहा था. किसी की कुछ आवाज नहीं आई. सुबह जब नींद खुली तो देखा कमरे में सारा सामान बिखरा हुआ है और अलमारी से गहने गायब है. उन्होंने बताया कि घर का मुख्य दरवाजा बंद था, चोरों ने घर के पीछे से कमरे का खिड़की उखाड़ दिया और फिर रूम के अंदर प्रवेश कर चोरी को अंजाम दिया.

अलमीरा से उड़ाए 18 लाख रुपये के गहने
पीड़ित बैंक मैनेजर के अनुसार बता दें कि जिस कमरे में चोरी हुई है वो अक्सर बंद ही रहता है. ठीक उसी के बराबर वाले कमरे में वो खुद सो रहे थे. चोरी की घटना उनको पता नहीं चल पाई. सुबह कमरे में गए तो देखा अलमीरा का दरवाजा टूटा हुआ है. उसके अंदर रखे 18 लाख के गहने गायब है. पीड़ित मैनेजर ने चोरी की सूचना पुलिस को दी, सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़िए-  Ramcharit Manas Vivad: रामचरित मानस पर विवाद जारी, शिक्षा मंत्री के लिए ये क्या बोल गए सीएम नीतीश के करीबी महेश्वर सिंह

Read More
{}{}